Home StateUttar Pradeshkaushambi दबंगों का आतंक आखिरकार इन दंबगों को कौन देता है संरक्षण

दबंगों का आतंक आखिरकार इन दंबगों को कौन देता है संरक्षण

by nikhil
9 views

कौशाम्बी :- चायल सर्किल क्षेत्र के थाना पूरा मुफ़्ती एवं सल्ल्लाह पुर चौकी के अंतर्गत गांव मे एक गरीब विधवा महिला अपने पुश्तैनी मकान मे पक्षिम दिशा मे घर का दरवाजा लगवा रही थी। जिससे दरवाजा खड़ा हो गया था। सामने चकरोड निकली है प्रार्थी ने अपने सहन भूमि पर ही दरवाजा लगाया है।



जिसे विरोध करने के लिये पड़ोस के ही कुछ दबंगों ने गरीब कमजोर बेसहारा जानकर सब्बर लोहा राड लेकर आ गए थे। और दरवाजा तोड़कर महिला को सब्बर से पिटाई कर दिया था।

यहीं नहीं धमकी देते हुए यह कहते हुए दबंग मौके से चले गए क़ी अपनी जान क़ी अमान चाहते हो। तो घर का और दरवाजा ना लगाओ वरना जान से मार देंगे उक्त घायल महिला न्याय के लिये कई दिन से भटक रही है। लेकिन बेसहारा घायल महिला को पुरामुफ्ती पुलिस से न्याय नहीं मिल रहा है।



बता दे कि रुकैय्या बानो पत्नी शेख खालिद मंसूरी निवासी अकबरपुर अपने घर मे ही एक दरवाजा लगा रही है। जिसे गांव के एक दबंग अपने परिजन और सहयोगी के साथ मौके पर पहुँचे और महिला के दरवाजा को तोड़ दिया।

और उक्त बृद्ध महिला कों भी जमकर पीटा गया। महिला ने थाने क़ी चौकी मे शिकायत कर न्याय क़ी गुहार लगाई है। लेकिन न्याय नही मिल सका।



रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like