NEWS KRANTI
Latest News In Hindi

दबंगों ने किया वरिष्ठ पत्रकार पर जानलेवा हमला

कानपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र में साहब नगर के रहने वाले वरिष्ठ पत्रकार अयाज सिद्दीकी के निजी आवास पर आज क्षेत्र के शादाब, सलमान, सुमित सिंह समेत लगभग 30 अज्ञात लोगों ने घुसकर उन पर जानलेवा हमला किया। साथ ही उनके प्लाट पर हो रहे निर्माण कार्य को लेकर गली गलौज करते हुए महिलाओं और बच्चों के संग मारपीट भी की। विरोध करने पर ईंट-पत्थर चलाये जिससे परिवार के कई लोग चोटिल हो गए।

घटना के तुरंत बाद पत्रकार ने 112 न0 पर पुलिस को सूचना दी तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस दबंग शादाब हुसैन व सुमित सिंह को कल्यानपुर थाने लायी। पत्रकार के घर हमले को लेकर पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायल परिजनों का मेडिकल कराकर अज्ञात लोगों के खिलाफ भी कार्यवाही का आदेश दिया है।

कल्याणपुर क्षेत्र में एक बार फिर दबंगों ने पुलिस से बेख़ौफ़ होकर सरेआम जो दबंगई की दिखाई है उससे क्षेत्रीय लोगों में दहशत का माहौल है। वरिष्ठ पत्रकार अयाज़ सिद्दीकी ने आरोप लगाया है कि बिरोधी पक्ष राजनीतिक पार्टी का सहारा लेकर व दबंगई के बल पर उनके प्लाट पर कब्जा करना चाहते है। इसी को लेकर साजिश के तहत उन पर और उनके परिवार पर यह हमला किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.