गोण्डा:- जहां एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश होने की बात कह रहे हैं तो वही उनके मंसूबों पर पलीता लगाने वाली घटना उत्तरप्रदेश गोंडा के कौड़िया बाज़ार से सामने आ रही है इस वक्त की बड़ी खबर गोंड़ा से है जहा जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई ने सगे भाई के पूरे परिवार पर सोते समय किया हमला पूरे परिवार को किया लहूलुहान ये कायराना हरकत सुबह 4 बजे की है

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दबंगो के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं, पुरा मामला जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने शुक्रवार की भोर सुबह एक परिवार पर हथियार से हमला कर दिया। मामला थाना कौड़िया बाजार अंतर्गत कौड़िया गांव का है। उक्त गांव निवासी रजनीश पाण्डेय के तहरीर पर विपक्षीगणों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ है।

वादी का आरोप है शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे वह अपने घर में सो रहा था तभी विपक्षीगण सुभाष उर्फ विजय पाण्डेय, सुशील कुमार, सुनील कुमार, सुधीर कुमार हाथ मे सरिया व डंडा लेकर गाली गुप्ता देते हुए मारने पीटने लगे। जिससे वादी के साथ उसकी बहन मानसी और पिता बृजेश पाण्डेय व माता को गंभीर चोटें आई हैं। उपनिरीक्षक राकेश सिंह ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत हुआ है, जांच की जा रही है। इस पूरे मामले में अभी तक कौड़िया पुलिस को कोई सफलता नहीं हाथ लगी है अब देखना है कि पुलिस कार्रवाई करती है या पूरे मामले को ठंडे बस्ते में डाल देती है।

रिपोर्ट : राहुल तिवारी