दबंगो ने किया सार्वजनिक पोखर पर अतिक्रमण का प्रयास , लोगों ने की उपखंड अधिकारी से अतिक्रमण हटवा कर दोषियों को पाबंद करने की मांग

by saurabh

भरतपुर जिले के कामां कस्बे के देवी गेट पर समुदाय विशेष के दबंग लोगों ने सार्वजनिक पोखर पर अतिक्रमण का प्रयास करते हुए रात में जेसीबी मशीन से निर्माण के लिए नींव खोदकर अवैध कब्जे का प्रयास किया गया।
आज सुबह स्थानीय लोंग अपने खेतों पर जा रहे तो रास्तें मे देखा कि रातों रात पोखर की जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा करने के लिए नीम खोदकर अवैध कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा हो।

जिसे देखकर लोगों में भारी रोष व्याप्त है इसी को लेकर सर्व समाज के लोगों ने एक बैठक का आयोजन किया और बैठक मैं सर्वसम्मति से फैसला लेते हुए उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।
ज्ञापन में बताया कि मीणा मोहल्ला में मनसा देवी मंदिर के सामने सैकड़ों वर्ष पुरानी एक पोखर हो। जिस पोखर को वर्ष से सर्व समाज के लोगों के पशुओं को पानी पिलाने व नहान के उपयोग में लिया जाता है।

सर्व समाज के लोगों ने प्रशासन से मांग रखते हुए कहां की सैकड़ों वर्ष पुरानी इस पोखर पर किए जा रहे अवैध कब्जे को रोका जाए। अगर अवैध कब्जा नहीं रोका गया तो सांप्रदायिक दंगा भड़क सकता है। जिसकी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी।
इस मौके पर नगर पालिका उपाध्यक्ष निहाल सिंह मीणा कललू नेमीचंद सुनील राजेश राजू वच्चू अजीत सिंह पुष्पेंद्र मोती राजेन्द्र नन्दू राम आदि लोग मौजूद रहे।
  • बाइट – ओमप्रकाश मीना जिला अध्यक्ष

हरीओम मीणा की रिपोर्ट

Related Posts