Home StateUttar Pradeshkaushambi दबंगो ने गर्भवती महिला समेत कुनबे को पीटा, गंभीर

दबंगो ने गर्भवती महिला समेत कुनबे को पीटा, गंभीर

by nikhil
10 views

कौशाम्बी :- चरवा के सिरसी गांव में रविवार सुबह दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर गर्भवती महिला को लात घूंसों से जमकर पीट दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। बीच बचाव करने पहुंचे उसके परिजनों की भी पिटाई कर दी।

शोरसुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायलों ने थाने पहुंच आरोपितो के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए समीप के अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत नाजुक होने पर डाक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


सिरसी गांव निवासी मुन्नू का पड़ोस के ही विजय से पुरानी रंजिश चल रही है। इसी बात को लेकर रविवार सुबह विजय गाली गलौज कर रहा था। मुन्नू की गर्भवती पत्नी श्रीमती ने गाली गलौज करने का विरोध किया।

आरोप है कि विजय अपने परिजनों के साथ मिलकर उसकी लात घूसों से पिटाई करने लगा। पेट में चोट लगने के कारण वह बेहोश होकर वहीं गिर गई। पत्नी को पिटता देख बीच बचाव करने पहुंचे मुन्नू, जयराम और उसके भतीजे राजाबाबू और धुन्नू को भी दबंगों ने लाठी-डंडे से जमकर पीट दिया।

इससे वह सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। शोरसुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। दबंगों के चंगुल से छूटकर घायलों ने थाने पहुंच चार आरोपितो के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने मामले में एनसीआर दर्ज कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां श्रीमती की नाजुक हालत देख डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like