Home StateUttar Pradeshkaushambi दुकान में सेंध काटकर नगद सहित पचास हज़ार की चोरी

दुकान में सेंध काटकर नगद सहित पचास हज़ार की चोरी

by nikhil
6 views

कौशाम्बी :- नगर पालिका परिषद अंतर्गत कस्बा भरवारी में चोरों के हौसले बुलंद है। लगातार हो रही चोरी से व्यापारियों में डर व दहशत का माहौल ब्याप्त है। पुलिस की गश्त नही हो रही है।



भरवारी कस्बा इस वक्त चोरों के हवाले हो गया है। इस बीच पुलिस की गश्त भी नही हो रही है। जिससे चोरों के हौसले बुलंद है। इससे पहले भी चोरों ने भगवान के शिव मंदिर में हज़ारो की चोरी कर अपना निशाना बनाया था।


आज कस्बा के बबलू केशवानी के दुकान में चोर सेंध काटकर पंद्रह हजार नगद सहित पचास हज़ार के समान पर हाथ साफ कर दिया है। इतना ही नही चोर चोरी की जो घटना को अंजाम दे रहे है। वह गली कूचों की दुकानों पर नही बल्कि मुख्य मार्ग रेलवे क्रेसिंग के पास आज सेंध काट कर दुकान में रखा।

पान मसाला रजनी गंध तुलसी तम्बाकू के डिब्बे सहित जनरल स्टोर के समान के साथ गल्ले में रखा। लगभग पंद्रह हजार की रेजकारी पर हाथ साफ कर दिया।



सुवह अगल बगल दुकानदारो ने चोरी की बारदात देखा तब इसकी जानकारी पड़ोसियों ने दुकानदार बबलू केशरवानी को दी सूचना मिलने पर मौके पर उसने आकर देखा कि दुकान का सारा माल पर हाथ साफ है। घटना से लोगो मे जबरदस्त आक्रोश है। पुलिस गश्त न होना भी चोरों को बढ़ावा देना जैसा है। कस्बे के लोगो मे आक्रोश है।



रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like