दो सौ करोड़ के कार्यो की स्वीकृति हो चुकी फिर मांगा 25 करोड़ का प्रस्ताव

by nikhil

कौशाम्बी :- विधायक चायल संजय कुमार गुप्ता ने मूरतगंज पल्हाना रोड में सीसी रोड व नाली निर्माण के लिए भूमि पूजन कर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। विधानसभा चायल के विधायक संजय कुमार गुप्ता ने अपने उद्बोधन में कहा कि मेरे जन्मदिन पर माननीय उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा 72 सड़कों की जो सौगात क्षेत्र में प्रदान की गई थी जिसकी शासन स्तर से स्वीकृति प्राप्त होकर टेंडर की कार्यवाही संचालित हो रही है।

उसी क्रम में आज मूरतगंज से पल्हाना रोड पर बस्ती के अंदर 700 मीटर सीसी रोड व सीसी नाली का शुभारंभ किया गया जिसकी लागत रूपये 57 लाख 22000 हजार रुपये होगी। विधायक संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि लगभग मेरी विधानसभा में 200 करोड़ की स्वीकृति प्राप्त हो चुकी है।

इसके अलावा अभी मेरे अनुरोध पर संपर्क मार्ग सड़क की पुलिया गांव को जोड़ने वाली अवशेष सडकें आदि के लिए 25 करोड़ रुपये का प्रस्ताव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मांगा है। विधायक संजय कुमार गुप्ता ने अपने विधानसभा के सभी पांचों मंडल अध्यक्षों को निर्देशित किया कि अपने मंडल में कार्यकर्ताओं संग भ्रमण कर 5,5 करोड़ का प्रस्ताव प्रेषित करें ताकि शासन की घोषणा के अनुसार 25 करोड़ की नए कार्यों की स्वीकृति तत्काल प्राप्त हो सके।



विधायक चायल संजय कुमार गुप्ता ने अपने उद्बोधन में कहा कि बुनियादी सुविधाओं की दृष्टिकोण से उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा में से चायल को सर्वश्रेष्ठ विधानसभा बनाएंगे चाहे राम वन गमन मार्ग के रूप में गंगा का पुल हो चाहे गंगा के पुल को जोड़ने हेतु नई फोरलेन सड़क का निर्माण हो चाहे प्रयागराज आउटर रिंग रोड प्रोजेक्ट में प्रस्तावित यमुना का पुल हो या विद्युत की आपूर्ति हेतु।

पेयजल की आपूर्ति हेतु नवीन ट्यूबवेल पानी की टंकी की स्थापना हो उन्होंने कहा कि चाहे कानून व्यवस्था हो चाहे सरकारी योजनाओं का लाभ हो हर व्यक्ति को सम्मान के साथ जीने का अधिकार हो विधानसभा के अंदर किसी को भी भय और आतंक पैदा करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।



उन्होंने कहा कि भय और आतंक पैदा करने वाले गुंडे या तो जेल के अंदर होंगे या चायल विधानसभा से बाहर होंगे। चायल में रहना है तो कानून का पालन करना होगा इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिषासी अभियंता एसके सिंह सहित भाजपा के जिला मंत्री उमेश केसरवानी, मूरतगंज मंडल अध्यक्ष मनोज शुक्ला, काजू मंडल अध्यक्ष राम मिलन चौधरी, महामंत्री संजीव चौधरी, उपेंद्र त्रिवेदी सहित सभी सेक्टर के अध्यक्ष बूथ अध्यक्ष मूरतगंज बाजार के व्यापारी गण आदि उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन सेक्टर अध्यक्ष अशोक गोस्वामी ने किया।



रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts