धर कटा युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

by News Desk
16 views

पश्चिम बंगाल(आसनसोल):- रेलनगरी चित्तरंजन में शुक्रवार सुबह चित्तरंजन पीपीटी के सालबगण जंगल में एक छत-विछत धर कटा शव मिलेने की सूचना इलाके में आग की तरह फेल गई। शव मिलने के बाद से ही क्षेत्र में भय का माहौल है। स्थानीय लोगो ने स्थानीय प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र में हत्या अब आम बात हो गई है। और हत्याकांड को अनजाम दे कर हत्यारे पुलिस के हाथ से दूर बचे रह रहे है। पुलिस एंव प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी है।
घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार सुबह पीपीटी सालबगण के जंगलों में स्थानीय लोगो ने एक छत विछत धर कटा शव परा देख चित्तरंजन पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर शव एंव कटा हुआ सर कब्जे में लेकर आगे की कारवाई करते हुए। शव का शिनाख्त शुरू की जिसके बाद शव की पहचान राकेश प्रशाद नामक 24 वर्षीय युवक की रूप में हुई। मृतक युवक चित्तरंजन स्ट्रीट नंम्बर 44, 4/A कमरे मैं अपने परिवार के साथ रहता था। जो मंगलवार शाम से ही लापता था। पुलिस ने शव के आत्मपरीक्षण के लिए आसनसोल भेज दिया है।

वही मृतक युवक की बड़ी बहन अंजना कुमारी ने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए इंसाफ की मांग की। अंजान कुमारी ने बताया कि उनका भाई मंगलवार शाम से ही घर से लापता है। चित्तरंजन पुलिस के पास कई बार शिकायत की पर उन्होंने कोई भी शिकायत दर्ज नही की। गुरूवार रात को ही पुलिस ने शिकायत ली और आज सुबह मेरे भाई का शव मिला। उसे बहुत बेरहमी से मार दिया गया। उसके शव के पास से ही खून लगा एक पत्थर मिला जिससे उसकी हत्या कर दी गई है।

कुछ दिनों पहले कुछ स्थानीय युवको से मेरे भाई का झगड़ा हुआ था उन्होंने ने जान से मारने की धमकी दी थी उन्ही लोगो ने मेरे भाई की हत्या की है। मेरे भाई के हत्यारों को सजा मिले में यही चाहती हूँ।
वही पुलिस घटने की जाँच में लग गई है।

  • रिपोर्ट :- राहुल तिवारी

Related Posts