नाबालिक बालिका के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुराचार

by News Desk
15 views

कौशाम्बी :- पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सल्लाहपुर चौकी अन्तर्गत एक गांव में बीती रात दो युवकों ने शौच के लिए गई एक नाबालिग बालिका का मुंह दबाकर सामूहिक दुराचार किया और बेहोशी की हालत में उसे वहीं छोड़कर भाग गए।


जानकारी के अनुसार पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात करीब शाम सात बजे एक बालिका खेतों की तरफ शौच के लिए गई। गांव के दो युवक पहले से घात लगाए धान के खेत में छिपकर बैठे थे।

बालिका के बैठते ही दोनों युवक भूखे भेड़ियों की तरह उस पर टूट पड़े और मुंह दबाकर धान के खेत में उसे खींच ले गए और वहीं दोनों युवक एक के बाद एक बारी – बारी से बालिका के साथ सामूहिक दुराचार किया।


नाबालिक बालिका रोते बिलखते हुए उन वहशी दरिंदों से रहम की भीख मांगती रही लेकिन हवस के नशे में चूर उन दरिंदों ने भूखे भेड़िए की तरह नाबालिग बालिका के जिस्म को नोचते रहे। काफी रात बीत जाने के बाद बालिका के परिजन खोज बीन करने लगे तब जाकर बेहोशी की हालत में खून से लथपथ पीड़ित बालिका धान के खेत में दर्द से कराहते हुए मिली।


होश में आने के बाद बालिका ने घटना की सारी सच्चाई परिजन के समक्ष रोते बिलखते हुए बयां किया पीड़ित बालिका के साथ परिजन रात में ही थाना चौकी का चक्कर लगाना शुरू कर दिया बालिका की हालत नाजुक देख परिजन पुरामुफ्ती स्थित बालाजी हस्पिटल में उसे इलाज के लिए एडमिट कर दिए जहां पर बालिका की हालत नाजुक बनी हुई थी।



लेकिन थाना चौकी की पुलिस धनादोहन के चक्कर में सामूहिक दुराचार का मुकदमा ना दर्ज करते हुए बल्कि छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर मामले को टाल रही थी और जब परिजन थाना परिसर में जाते तब उन्हें डाटकर भगा दिया जाता था लेकिन जब मामला सुर्खियों में आया तो थाना चौकी की पुलिस तमाम बयानबाजी करना शुरू कर दिए।

अंततः पुरामुफ्ती पुलिस उस बालिका को बालाजी हॉस्पिटल से निकालकर मंझनपुर जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया है। मामले की जानकारी होते ही युवा भाजपा नेता ब्लाक प्रमुख चायल पीड़ित बालिका का हालचाल लेने बालाजी हॉस्पिटल पहुंचे और पीड़ित परिजन को आवश्यक कार्यवाही कराए जाने का आश्वासन दिए।



रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts