राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना सारंगपुर
गौरतलब है कि महिला संबंधी अपराधों की तीव्र विवेचना कर अपराधियों को त्वरित गति से हिरासत में लेने हेतु जिले में लगातार कार्यवाही की जा रही है।
जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक, के नेतृत्व में थाना सारंगपुर की पुलिस टीम ने मात्र 24 घंटे के भीतर ही नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है।
आपको बता दें कि दिनांक 18/02/21 की रात्रि में नाबालिक फरियादिया ने आरोपी छोटू प्रजापति, निवासी आमगढा द्वारा उसका रास्ता रोककर उसके साथ गलत काम करने की सूचना दी, सूचना को गंभीरता से लेकर थाना सारंगपुर में नाबालिक फरियादिया, की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 96/21 धारा 341,342,376, ipc 3/4 पास्को एक्ट, 3(1)v, 3(2)5(va) sc/st act का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी सारंगपुर जोइस दास, द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को प्रकरण की स्थिति से अवगत कराकर प्रकरण की विवेचना स्वयं कर सारंगपुर थाना प्रभारी विरेंद्र सिंह धाकड़, को आरोपी की धरपकड़ कर पकड़ने के लिए आदेशित किया गया।
एसडीओपी सारंगपुर के नेतृत्व में थाना प्रभारी सारंगपुर वीरेंद्र सिंह धाकड़, एवं उनकी टीम द्वारा 24 घंटे के अंदर ही आरोपी छोटू प्रजापति, निवासी आमगढा को पकड़ने में सफलता हासिल की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया।

रिपोर्ट कमल चौहान