नुक्कड़ नाटक के माध्यम से दी पर्यावरण जागरूकता से संदेश

by saurabh

ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजिस्टर्ड उत्तर प्रदेश यातायात यातायात माह के अंतर्गत स्वास्तिक रंगमंडल मथुरा के साथ मिलकर लोगों को सड़क हादसों से नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जागरूक करेंगे। इस जागरूकता के माध्यम से सड़क हादसों को कम करने के लिए मथुरा महानगर में जगह जगह नुक्कड़ नाटक आयोजित किया जाएगा।

नुक्कड़ नाटक की तैयारी करते हुए इसका पूर्व अभ्यास करते हुए आज अपनी प्रस्तुति दी इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा आज सड़क हादसों में हमारे देश का युवा बड़ी संख्या आये दिन मर रहा है ऐसे युवाओं को जागरूक करने के लिए युवाओं के द्वारा मथुरा के महानगर में जगह-जगह नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जाएगा।

स्वास्तिक रंगमंडल की संयोजिका रश्मि नागर ने बताया है कि हमारी टीम देश के सभी ज्वलंत मुद्दों पर अपनी टीम के द्वारा लोगों को जागरूक करते आई है इसी कड़ी में अब सड़क हादसों का से लोगों को जागरूक हमारी टीम करेगी। इस अवसर पर प्रदेश सचिव सुश्री कोकल भाटिया, आकाश चौधरी रितिक सोनी कु शालिनी शर्मा, रोबिन खन्ना, नीरज दीक्षित लोकेश, सिद्धांत पावस, वैभव, मूलचंद पंछी आदि कलाकार शामिल रहे।

Related Posts