हापुड़ :- के थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 ढुहरी पेट्रोल के पास उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब 2 व्यापारियों के साथ जो मोटरसाइकिल सवार अपनों ने लूट की घटना को अंजाम दिया व्यापारियों का कहना था कि गाजीपुर मंडी मुर्गे खरीदने के लिए जा रहे थे।

इसी दौरान जब बुरे लोग सरस्वती मेडिकल कॉलेज से आगे निकले तो पीछे से आए तो व्यक्ति स्प्लेंडर प्लस पर जो सवार थे उन्होंने उनके आगे मोटरसाइकिल रोक की कथा मोटरसाइकिल भोंकते हैं उनमें से एक ने एक व्यापारी के सिर पर कट्टा लगा दिया तथा गर्दन पर छुरी लगती शिव व्यापारिक जाओगे।

तथा उन लोगों ने व्यापारियों से 90 हजार रुपये तथा उनकी स्कूटी छीन ली जिसकी सूचना उन्होंने छिजारसी चौकी को दी छिजारसी पुलिस चौकी ने लेपर्ड को इसकी सूचना देकर उन लोगों को मारवाड़ पुलिस चौकी पर भेज दिया जहां पर उनहोने पुलिस को अपनी शिकायत लिखवाई।

लेकिन पुलिस ने अपने अनुसार शिकायत नहीं उन्हों की लूट की घटना को पुलिस द्वारा चोरी में दर्ज किया गया। पुलिस द्वारा उनसे लिखवाया गया कि उन्हों की स्कूटी चोरी हुई है जबकि उनकी स्कूटी अज्ञात युवकों ने लूटी थी।



वही पिलखुवा थाना इंचार्ज का कहना है मामला संदिग्ध दिखाई दे रहा है पुलिस जांच पड़ताल कर रही है अपनों को अपनों ने तहरीर नहीं दी है जैसे ही पीड़ित की तहरीर प्राप्त होती है उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट अतुल त्यागी