Home StateUttar Pradeshkaushambi नोकझोंक के बीच हटाया गया अतिक्रमण

नोकझोंक के बीच हटाया गया अतिक्रमण

by nikhil
6 views

कौशाम्बी :- करारी इंटर कॉलेज से पश्चिम शरीरा जाने वाले मार्ग पर गुरुवार को रोड के किनारे जेसीबी लगाकर अतिक्रमण हटवाया गया। नायब तहसीलदार की मौजूदगी में पीडब्ल्यूडी विभाग भारी फोर्स के साथ अतिक्रमण हटवाने पहुंचे थे। इस दौरान लोगों से हल्की नोकझोंक भी हुई। हालांकि भारी फोर्स की वजह से लोग खामोश रहे।


करारी कस्बे से होकर पश्चिम शरीरा को रोड जाती है।  इस मार्ग से दिन भर हजारों छोटे बड़े वाहन गुजरते रहते है। सड़क के किनारे लोगों ने कब्जा कर रखा है। पीडब्ल्यूडी विभाग ने सड़क के किनारे अतिक्रमण करने वाले लोगो को नोटिस भी दिया था। इतना ही नही अतिक्रमण कहा तक किया गया।

इसे चिन्हित भी किया गया। इसके बाद भी किसी ने स्वेच्छा से अतिक्रमण नही हटाया। बुधवार को सदर तहसीलदार के निर्देश पर नगर प्रशासन ने एक बार फिर एनाउंस कराकर अतिक्रमण करने वालो को स्वयं हटाने का निर्देश दिया था।

गुरुवार की सुबह नायब तहसीलदार सुबह दस बजे से कई थानों की फोर्स व पीएसी के साथ अतिक्रमण हटवाने पहुंचे। करारी प्राथमिक विद्यालय से अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू हुआ। सड़क के किनारे तक अतिक्रमण किये कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर करने का प्रयास भी किया।

लेकिन भारी फोर्स के देखते हुए अंत मे चुप रहने में ही भलाई समझी। इस सम्बंध नायब तहसीलदार का कहना है कि करारी में गुरुवार को अतिक्रमण हटवा दिया गया है। कुछ  लोगो ने स्वेच्छ से शीघ्र अतिक्रमण हटवाने  की बात कही है। यदि निश्चित समय उन्होंने अपना मकान नही तोड़ा तो उसे भी जेसीबी लगाकर गिरवा दिया जाएगा।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like