पत्नी की हत्या के बाद 42 वर्षीय युवक ने खुद को भी गोली से उड़ाया

by nikhil

गोण्डा :- वजीरगंज थाना क्षेत्र के पेड़राही गांव में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी पिस्टल से गोली मार ली। पत्नी की मौके पर तथा पति की इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है जिसमें अचानक गोली चलने से पति-पत्नी की मौत होना बताया गया है।



इस घटना से गांव में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वजीरगंज थाना क्षेत्र के पेड़राही गांव निवासी 42 वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र कामता प्रसाद सिंह व उसकी पत्नी 40 वर्षीय नीलम सिंह की मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई।



बताते हैं कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई जिस पर पति ने पत्नी पर पिस्टल से फायर कर दिया। गोली लगते ही उसकी मौके पर मौत हो गई। इसके बाद पति ने खुद को भी गोली मार लिया। मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा आनन फानन में जिलाअस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने देखते ही पति को मृत घोषित कर दिया।


दम्पति की मौत की खबर मिलते ही गांव व क्षेत्र में मातम छा गया। मृतक के भाई नगर कोतवाली क्षेत्र के विष्णुपुरी कालोनी निवासी प्रदीप कुमार सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसके छोटे भाई कुलदीप सिंह और उसकी पत्नी नीलम सिंह पैतृक निवास पेड़राही थाना वजीरगंज में रहते थे।



मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे के आसपास अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर को साफ कर रहे थे कि अचानक हड़बड़ी में दो फायरिंग हो गई जिसमें एक गोली उसके भाई और दूसरी उसकी पत्नी नीलम को लग गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय, अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार, सीओ तरबगंज महावीर सिंह, थानाध्यक्ष वजीरगंज संतोष तिवारी मौके पर पहुंचे। मृतक के तीन बच्चे शिवानी, शिवांगी व रजत हैं।



शिवानी की शादी हो चुकी है। बाकी दोनों बच्चे दिल्ली में पढ़ रहे हैं और वर्तमान समय में अपने बड़े पिता के परिवार के साथ जिला मुख्यालय पर ही रह रहे हैं।



पति-पत्नी में सुबह किसी बात को लेकर फोन पर झगड़ा हो गया था। इसके बाद पति घर से गोण्डा दुकान के लिए निकला। खिरिया चौराहे के पास से दोबारा पति ने वापस जाकर घर में पत्नी को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली जिससे दोनों की मौत हो गई। मौत का कारण दोनों के बीच हुए झगड़े को बताया जा रहा है। इसके अतिरिक्त कोई और वजह अभी तक निकल कर सामने नहीं आई है।


रिपोर्ट राहुल तिवारी

Related Posts