पत्रों पर हस्ताक्षर कराने को लेकर फार्मासिस्ट संघ ने प्रशासन को दिया ज्ञापन

by nikhil

गोंडा:- अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष हरि ओम सिंह के नेतृत्व में फार्मासिस्टों का एक प्रतिनिधिमंडल आज सोमवार को महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं लखनऊ को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया ।

ज्ञापन में अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन के पदाधकारियों ने कहा है कि उत्तर प्रदेश फार्मेसी काउंसिल में रजिस्टर्ड हो चुके हजारों फार्मासिस्टों के प्रमाण पत्रों में रजिस्ट्रार द्वारा हस्ताक्षर नहीं किया जा रहा है ।


जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश फार्मेसी काउंसिल में रजिस्ट्रेशन हेतु आवेदित हजारों फार्मासिस्ट के प्रमाण पत्रों की जांच के नाम पर महीनों वर्षों समय लेने के बाद आज जब रजिस्ट्रेशन प्रमाण पत्र बन कर तैयार है तो रजिस्ट्रार महोदय द्वारा हस्ताक्षर नहीं किए जाने से हजारों फार्मासिस्ट बेरोजगार एवं परेशान हैं ।


अफताब अहमद ने कहा कि फार्मेसी काउंसिल में रजिस्ट्रेशन ना होने के कारण फार्मासिस्ट बेरोजगार एवं परेशान है उसके लिए महानिदेशक महोदय से मांग की गई है की प्रमाण पत्रों पर रजिस्ट्रार द्वारा हस्ताक्षर कर तत्काल प्रेषित किए जाने का आदेश पारित करें।


देवी प्रसाद पांडेय ने कहा कि यह समस्या आए दिन आती रहती है इस समस्या के स्थाई समाधान हेतु शीघ्र फार्मेसी काउंसिल चुनाव कराए जिससे सभी फार्मेसिस्टो को राहत मिल सके। इस मौके पर राजकमल, दूधनाथ पासवान, अंकुल कुमार तिवारी, अमित कुमार गुप्ता, नीतीश सिंह मौजूद रहे।



रिपोर्ट राहुल तिवारी

Related Posts