NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

पाकिस्तान के क्रिकेटर ने कश्मीर मुद्दे पर खेली जहरीली पारी

40

वैसे तो क्रिकेटर क्रिकेट के मैदान में ज्यादा बोलते हैं। लेकिन पाकिस्तान के क्रिकेटरों का कुछ नहीं कह सकते कहां बोले और क्या बोले यह भी भरोसा नहीं रहता।

क्रिकेट की दुनिया के बदनाम खिलाड़ी और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कश्मीर मुद्दे पर उगला जहर,क्रिकेट को शर्मसार करने वाले क्रिकेटर ने कश्मीर मुद्दे पर नापाक बयान दिया है अफरीदी ने कश्मीर मुद्दे को लेकर एक ट्वीट किया है।

- Advertisement -

क्या लिखा है ट्वीट में देखें”

पीएम इमरान के कश्मीरियों के समर्थन के लिए शुरू किए गए कश्मीर आवर कार्यक्रम को अपना समर्थन दें में शुक्रवार को दोपहर 12:00 बजे इसके लिए मजार-ए-कायद में उपस्थित रहूंगा कश्मीरी भाइयों के समर्थन के लिए मेरे साथ जुड़े 6 सितंबर को मैं शहीद के घर का दौरा करूंगा और जल्दी में एलओसी पर भी जाऊंगा,

अफरीदी का यह ट्वीट पाक प्रोपेगेंडा का हिस्सा लग रहा है जिसमें पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पाकिस्तान के क्रिकेटरों को भी कश्मीर मसले से जोड़कर आवाम को गुमराह कर रहे हैं वैसे पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान के बदनाम क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कोई विवादित बयान दिया हो इससे पहले भी वह कश्मीर मुद्दे पर ट्वीट कर चुके हैं जिससे उनकी जमकर किरकिरी भी हुई थी और उन्हें टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने भी लताड़ लगाई थी.

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.