Home State पिता ने किसोरी के साथ लगाया छेड़छाड़ का आरोप

पिता ने किसोरी के साथ लगाया छेड़छाड़ का आरोप

by nikhil
57 views

औरास :- थाना क्षेत्र घर के आंगन में बहनों के साथ सो रही किशोरी को गांव के ही युवक ने बुरी नियत से पकड़ लिया। उसके शोर मचाने पर घर के लोग जग गये तो वह भाग गया। पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक को पहचान लिया के खिलाफ तहरीर दी गई पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट को बदल कर छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

और पुलिस जांच में जुटी हुई हैऔरास थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रामू पुत्र केशव कहार निवासी मिर्ज़ा पुर अजिगाव उसी गाँव के धुन्नी पुत्र छवि नाथ ने थाने में शिकायती प्रार्थना पत्र देकर पीड़ित ने बताया कि उसकी बेटी अपनी दो छोटी बहनों के साथ मंगलवार रात घर में सो रही थी।

आरोप लगाया कि रात 11 बजे गांव का ही धुन्नी पुत्र छविनाथ घर में घुस आया और बुरी नियत से उसकी बेटी का हाथ पकड़ लिया। उसके शोर मचाने पर घर के लोग जग गये तो वह भाग गया। शुक्रवार को पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

उधर पीड़िता के पिता ने बताया कि थानाध्यक्ष औरास के द्वारा दिए गए शिकायती प्रार्थना पत्र को हटाकर दबाव डालकर दूसरा प्रार्थना पत्र दाखिल कराया गया और नाबालिक बच्ची को नजरअंदाज करते हुए सिर्फ छेड़खानी का ही मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

रिपोर्ट पंकज शुक्ला

You may also like