Home StateRajsthanAlwar पीड़िता को पोस्को एक्ट के अंतर्गत मिलने वाली सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग करेगा विश्व हिन्दू संगठन

पीड़िता को पोस्को एक्ट के अंतर्गत मिलने वाली सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग करेगा विश्व हिन्दू संगठन

by Yogi
11 views

रामगढ़ में बुधवार को पीड़ित युवती के पिता का शव पेड़ पर लटका मिला था।और उससे पांच दिन पहले मृतक की नाबालिग बेटी ने डेढ़ साल से छेड़खानी और अशलील हरकतों से तंग हो कुए में कूद आत्महत्या का प्रयास किया था।
इस मामले में आज विश्व हिन्दू संगठन के राजस्थान के चित्तौड़, जोधपुर,जयपुर क्षेत्रीय मंत्री सुरेश उपाध्याय और प्रांतीय अध्यक्ष प्यारेलाल, प्रांतिय संगठन मंत्री राजाराम, ने जिला स्तरीय हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों के साथ रामगढ़ में मृतक श्रवण के तीए की बैठक में शांत्वना देने पंहुचे।
मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए क्षेत्रिय मंत्री उपाध्यक्ष ने कहा कि रामगढ़ क्षेत्र में मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र होने के कारण यह कोई पहली घटना नहीं है यंहा के मेव समाज के लोग लव जिहाद की घटनाएं करते रहते हैं। हिन्दू लड़कियों को बहला फुसलाकर कर दुष्कर्म और लव जिहाद की घटनाएं अक्सर करते रहते हैं।

हम सरकार से मांग करेंगे की पीड़ित युवती को पोस्को एक्ट के अंतर्गत मिलने वाली सहायता शीघ्र मिले और पीड़ित युवती के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिले।
मृतक की बड़ी बेटी और पीड़ित युवती की बड़ी बहन की शादी 29 जून को होनी है उसमें हिन्दू समाज की तरफ से इस परिवार की सहायता की जाएगी और मृतक की हत्या के मामले में कोर्ट में केस का खर्चा भी हिन्दू संगठन वहन करेगा।
साथ ही कहा कि हम लोगों को भी बच्चों पर निगरानी रख गलत रास्ते से रोकना होगा।हम लोगों बच्चों की तरफ ध्यान नहीं देते जिस कारण इन लोगों के हौंसले बुलंद हो जाते हैं।हम यंहा के मेव समाज को कहना चाहते हैं कि अपने बच्चों को कंट्रोल में रखें अन्यथा संघर्ष की स्थिति बनेगी उसके लिए मेव समाज जिम्मेदार होगा। इनके साथ में अलवर शहर अध्यक्ष केशव चंद शर्मा,दलीप कुमार, राजाराम,रमन गुलाटी, सुखवंत सिंह, जवाहर तनेजा,नवल किशोर शर्मा, हेतराम शर्मा, चिंटू गुर्जर, समुंद्र सिंह चौधरी सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

  • बाइट सुरेश उपाध्याय

राधेश्याम गेरा की रिपोर्ट

You may also like