Home StateUttar Pradeshkaushambi पी डब्लू डी के रोड के ऊपर पानी बाह रहा है लोही व बल्लहा गांव में

पी डब्लू डी के रोड के ऊपर पानी बाह रहा है लोही व बल्लहा गांव में

by nikhil
13 views

कौशाम्बी:- ब्लाक नेवादा के लोही ग्राम सभा में जो पीडब्लूडी की रोड बनी हुई है उस पर पानी भरा हुआ है और जो कि लोही गांव जाने का जो रास्ता घुरी गांव कि ओर जाती हैं। उस पर न तो पता है कहाँ पर कितना बड़ा गड्डा हैं ।


किसी को नही पता है जिससे सबसे ज्यादा राहगीरों को बहुत बड़ी दिक्कतें का समान करना पड़ता हैं।

ब्लॉक नेवादा के लोही खन्देरा बल्लहा चायल गांव में जो पीडब्लूडी की रोड पर जल भरा हुआ है।

सूत्रो से मिली जानकारी के जो कि ग्रामीणों ने इसकी शिकायत चायल से लेकर जिले तक शिकायत पत्र देकर अपनी समस्या का समाधान करने के लिए ग्रामीणों ने बताया है कि हम चायल एस डी एम को शिकायत लिखता प्रार्थना पत्र दिया है लेकिन कोई भी नहीं आये हैं तो ग्रामीणों ने फिर इसकी शिकायत जिले के अधिकारी से भी किया गया है लेकिन यह कोई नहीं आये हैं। ग्रामीण तरह में काफी आक्रोशित हो गये हैं।



गांव वालों का कहना है कि जब हम लोग कोरोन जैसे महामारी बीमारी फैली हुई हैं अब हम इस तरह से कोरोना से नही लड़ पायेगे इस तरह में गांव वालों का कहना है कि इस गंदगियों से हम अब बच नही पाएंगे तो कोरोना से कहा लड़ सकते हैं।

अगर कोरोना हो जाये तो यह पर सब अधिकारी सेनिटाइजर का झिड़कव कराया जाएगा लेकिन यह इस तरह से गंदगी से बचाने के लिए सारे अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी यहां तक देखने के लिए कोई नहीं आया है। अगर जिला अधिकारी ने इस गांव की ओर ध्यान आकर्षित नही किया तो महामारी बीमारी फैलना तो तय हैं।




रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like