आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बल्लभगढ़ इकाई द्वारा पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई जिला मिडिया प्रभारी रवि पाण्डेय ने बताया मातृभूमि की रक्षार्थ हेतु सर्वोच्च बलिदानी,मां भारती के वीर सपूतों पुलवामा हमले के सभी वीर शहीदो को दूसरी बरसी पर पुलवामा हमले में शहीद हुए सभी वीर शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि विद्यार्थी परिषद द्वारा अर्पित किया गया।

विभाग संयोजक माधव रावत ने कहा देश की रक्षा के लिए अपनी जान न्यौछावर करने वाले जांबाज जवानों पर पूरे देश को गर्व है। पुलवामा में हमारे देश के जांबाज जवानों पर आतंकवादियों द्वारा किए गए कायराना हमले में शहीद हुए CRPF के वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि। हमारे वीर जवानों का सर्वोच्च बलिदान देश की स्मृतियों में सदैव अमर रहेगा। जिला संयोजिका प्रिति नागर ने कहा आज देश पुलवामा में शहीद हुए अपने वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। आज ही के दिन पुलवामा में CRPF के 40 जवान एक आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हो गये थे।

14 फरवरी, 2019 की उस दर्दनाक घटना को देश भूल नहीं पाया है। इस मौके पर समाजसेवी पवन यादव ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया। जिसमें मुख्य रुप से जिला संगठन मंत्री नवीन देशवाल,दीपक भारद्वाज हेमंत राघव,गायत्री राठौर,विकास चौधरी,अंशुल वशिष्ठ,सचिन शर्मा,रोहन सैनी,करुणा यादव,दीपिका सिंह कार्तिक शर्मा,अमन दुबे  समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।