NEWS KRANTI
Latest News In Hindi

पुलिस की मिली भगत से दबंगो ने एक गरीब दिव्यांग व्यक्ति का घर ढहाया,न्याय की लगाई गुहार तो उल्टे पीडित को थाने मेंं बैठाया

करनैलगंज(गोंडा)। पुलिस की मिली भगत से दबंगो ने एक गरीब दिव्यांग व्यक्ति का घर गिरकर कब्जा करने लगे। वह कोतवाली में तहरीर देने गया, तो पुलिस ने उल्टे उसे को बैठा लिया। मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम करनैलगंज ग्रामीण के मजरा कंजर पुरवा का है।

बताते चले कि शुक्रवार की सुबह यहां के निवासी दिव्यांग कौशल किशोर के दरवाजे पर गांव का ही एक दबंग व्यक्ति अपने सहयोगियों के साथ पहुंच गया और घर के अंदर घुसकर उसे घसीटते हुये बाहर निकाल दिया। उसके विरोध करने पर गाली देते हुये उसकी पिटाई भी कर दी। उसके बाद मिट्टी व ईंट से बना उसका घर गिराकर कब्जा करने लगे। लाचार दिव्यांग तहरीर लेकर कोतवाली पहुंचा तो कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने उसे ही बैठा लिया। उधर घर गिराकर कब्जा करने का सिलसिला चलता रहा। करीब एक घण्टे बाद उसे कोतवाली से छोड़ा गया तो उसने एसडीएम से मिलकर अपनी व्यथा बताया। उनके हस्तक्षेप पर घर गिराने व कब्जा करने का नंगा नाच बन्द हुआ। सीओ जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि मामला संज्ञान में है कार्य रोकवा दिया गया है। एसडीएम ज्ञानचन्द गुप्ता ने बताया कि मामला संज्ञान में है पूरे प्रकरण की जांच राजस्व निरीक्षक व लेखपाल से कराई जा रही है।

राहुल तिवारी कि रिपोर्ट

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.