पुलिस टीम व ग्रामीणों के बीच झड़प के मामले में 4 पुलिसकर्मी निलंबित

by rahul
24 views

गोण्डा:-  जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के कटहामाफी गांव में जुआरियों को पकड़ने गयी पुलिस की पिटाई से एक युवक की आंख गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी, जिसकी शिकायत पीड़ित द्वारा एसपी से की गई थी। बसपा नेता मसूद आलम खां भी इस घटना को लेकर विरोध में आ गए थे और उन्होंने कड़ी आपत्ति जताते हुए दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

सीओ की जांच रिपोर्ट के बाद पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने जाते-जाते इस घटना में दोषी पाए गए चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक में महेंद्र कुमार ने बताया कि गत 6 सितंबर को कटहा माफी गांव में जुआ खेलने की शिकायत मिली थी।

जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जुआरियों को पकड़ने का प्रयास किया तभी पुलिस एवं ग्रामीणों के बीच हुई झड़प में आशिक अली नाम के एक युवक की आंख कटीले तार पर गिर जाने से खराब हो गई।

इस मामले में पीड़ित युवक द्वारा चार सिपाहियों समेत अन्य पुलिसकर्मियों के विरूद्ध शिकायत की गई थी। उन्होंने बताया कि इस प्रकरण की चल रही जांच में सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम की रिपोर्ट में प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर सिपाही उदय राजभर, रमाशंकर, राहुल व कुंजधन को आज निलंबित कर दिया गया है।

रिपोर्ट राहुल तिवारी जिला संवाददाता गोंडा

Related Posts