Home State पुलिस ने मजबूती के साथ पालन कराया

पुलिस ने मजबूती के साथ पालन कराया

by nikhil
9 views

श्रावस्ती :- जिला पुलिस व्यवस्था मजबूती के साथ मिनी लॉक डाउन का पालन कराई ,इस दौरान जिला के विभिन्न क्षेत्रों में घूम रहे बेवजह वाहनों के चालान भी काटे गये।


जिला क्षेत्र के सातों थानों में लॉक डाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए थाना गिलौला ,इकौना ,सिरसिया, मल्हीपुर, सोनना ,कोतवाली भिनगा में पुलिस व्यवस्था पूरी मुस्तैदी के साथ सभी चौराहों पर तैनात रही है वही जिला क्षेत्र के सभी थानों की पुलिस के द्वारा लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया है।

पुलिस के द्वारा बेवजह घूम रहे वाहनों का चालान भी किया गया है।वही जनपद के प्रशासनिक अधिकारियों ने क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा है मिनी लॉक डाउन का सभी क्षेत्रवासी पूरी तरह से पालन करें किसी भी दशा में घरों के बाहर ना निकले तथा आपातकालीन स्थिति में ही घरों के बाहर मुंह पर मास्क लगाकर निकले।

क्षेत्र के सभी दुकानदार बंधु मिनी लॉकडाउन का पालन करते हुए अपनी दुकानों को बंद रखेंगे वही मिनी लॉकडाउन में सिर्फ आवश्यक सेवाओं को छूट दी जा रही है। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक बी0सी0 दूबे द्वारा क्षेत्र का भ्रमण कर लॉकडाउन का जायजा लिया गया।

तथा बैरियर,चेकपोस्ट पर डियूटीरत कर्मचारियों को सतर्कता पूर्वक डियूटी करने तथा कोरोना वायरस से बचाव हेतु मास्क, ग्लब्स आदि का प्रयोग करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।साथ ही पुलिस बल के साथ कस्बा भिनगा व कस्बा लक्ष्मन नगर में पैदल गस्त किया गया।

मेडिकल की दुकानो पर जाकर दुकानदारो से वार्तालाप कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए एव थाना प्रभारियों द्वारा क्षेत्र,कस्बा में पुलिस बल के साथ भ्रमण कर लॉक डाउन का कड़ाई से पालन कराया गया है।

रिपोर्ट पंकज शुक्ला

You may also like