उरई (जालौन) :- शौच के लिए गए ग्रामीणों को अचानक एक बबूल के पेड़ पर एक शव लटका दिखाई दिया तो लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद अधेड़ की शिनाख्त कराने कोशिश की, लेकिन पहचान ना हो पाने के कारण पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस बाबत थानाध्यक्ष महेश कुमार का कहना है कि शव ज्यादा पुराना नहीं लग रहा है।फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह पता चल पाएगी।
गोहन थाना क्षेत्र के रहावली गांव के लोग अपने खेतों की ओर जा रहे थे तभी रास्ते में एक जगह मोती के खेत में खडे़ बबूल के पेड़ पर साफी से लटका मिला अधेड़ दिखा।

जिससे गांव वालों में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में लोग वहां आ गए पर कोई भी अधेड़ को पहचान ना सका। जानकारी पाकर मौके पर पुलिस भी आ गई। उसने भी शव की छानबीन की पर मृतक के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो पाती। पुलिस का कहना है कि मृतक काली पेंट पहने हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या के बारे में जानकारी होगी। गोहन एसओ महेश कुमार का कहना है कि मृतक के पास कोई आईडी नहीं मिली हैं फिर भी जांच पड़ताल की जा रही हैं।

रिपोर्ट दीपू द्विवेदी