पेड़ में लटकती मिली युवक की लाश,हत्या की आशंका

by News Desk
19 views

गोरखपुर :- चिलुआताल थाना क्षेत्र के बिशुनपुर टोला सप्टहिया गांव निवासी 25 वर्षीय चंद्रकेश की सोमवार की सुबह गांव के बाहर भट्ठे के पास पेड़ से लटकती लाश मिली। गले में चोट के निशान देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। फिलहाल परिवारीजनों ने अभी किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

चिलुआताल थाना क्षेत्र के बिशुनपुर टोला सप्टहिया गाँव निवासी रामबुझारथ का पुत्र 25 वर्षीय चंद्रकेश पेंट पालिस का काम करता था। लॉकडाउन के चलते पिछले छह महीने से घर पर ही रह रहा था। परिवारीजनों ने बताया कि रविवार की रात में करीब 11 बजे किसी का फोन आया उसके बाद चंद्रकेश ने कुछ देर में आने की बात कहते हुए घर से निकला था। वह रात में घर नहीं लौटा सुबह गांव के पश्चिम भट्ठे के पास पेड़ की डाल से दुपट्टे के फंदे से उसकी लटकती हुई लाश मिली। 

ग्रामीणों की सूचना पर चिलुआताल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। चंद्रकेश के गले पर गहरा निशान देखकर हत्या के बाद शव को लटकाने की आशंका जताई जा रही है। चन्द्रकेश पांच भाई-बहनों में दूसरे नम्बर का था। पुलिस ने उसके मोबाइल नम्बर की जानकारी कर कॉल डिटेल के आधार पर अन्तिम नम्बर के बारे में जानकारी कर यह पता लगाने की कोशिश शुरू कर दी है कि अन्तिम बार उसके पास किसका फोन आया था। फोन करने वाले ने रात में क्यों बुलाया था। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट और कॉल डिटेल के आधार पर जल्द ही हकीकत सामने आ जाएगी।

रिपोर्ट शशांक सक्सेना

Related Posts