प्रबंध समिति के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

by nikhil

कौशाम्बी :- कड़ाधाम में रविवार को हुए प्रबंध समिति के चुनाव का देर शाम तक परिणाम आया जिसमें सभी पदाधिकारियों ने अपने-अपने पदों पर प्रतिद्वंदी के सामने जीत हासिल की सोमवार देर रात संरक्षक मंडल द्वारा सभी को शपथ दिलाई गई ।



51 शक्तिपीठों में सुमार शक्तिपीठ कड़ा धाम में माता शीतला देवी का विश्व प्रसिद्ध मंदिर है। यहां माता जी के मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था और विकास के लिए हर साल मंदिर प्रबंध समिति का चुनाव होता है। इस बार
भी 27 तारीख दिन रविवार को उच्चाधिकारियों के नेतृत्व में मंदिर प्रबंध समिति का चुनाव हुआ।

जिसमें सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने प्रतिद्वंदियों के सामने अधिक मत पाकर कर जीत हासिल की सोमवार देर रात माता शीतला के पूजा से पहले संरक्षक मंडल के सदस्य धनंजय पुजारी द्वारा सभी नवनिर्वाचित 18 पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

सभी पदाधिकारियों ने माता शीतला मंदिर की सेवा सुरक्षा व्यवस्था के प्रति अपनी पूर्ण जिम्मेदारी को निष्ठा से निभाने के प्रति सन्कल्प बद्ध हुए । पंडा समाज के नवनिर्वाचित अध्यक्ष आत्म प्रकाश टिंकू पंडा ने धाम वासियों को संतुष्ट करते


हुए कहा कि मैं माता शीतला देवी की मंदिर की सेवा के साथ धाम वासियों की भी सेवा पूरे श्रद्धा भाव से करूंगा और हर सुख दुख में ग्राम वासियों के साथ खड़ा रहूंगा शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पूरा धाम क्षेत्र माता शीतला के जयकारों से गूंज उठा पदाधिकारियों को समर्थकों ने लड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा किया ।

सारी प्रक्रिया सोशल डिस्टेंसिंग के तहत की गई इस अवसर पर संरक्षक मंडल के अनिल प्रकाश उर्फ गोपाल पंडा, ताराशंकर महाराज, डमरु लाल, समेत सैकड़ों धाम वासी रहे ।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts