फांसी लगाकर युवक ने दी जान

by News Desk
13 views

लखीमपुर खीरी। आज सिंगाही खुर्द सम्पूर्णानगर निवासी जाकिर के लड़के ने थाने के साथ लगी गैस की दुकान के पीछे में अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर जान दे दी

आपको अवगत कराते चलें कि थाना सम्पूर्णानगर के ग्राम सिंगाही खुर्द निवासी जाकीर की गैस की दुकान थाने से सटे हुए है आज सुबह जाकिर का लड़का अपनी दुकान खोल कर सामान बाहर लगाकर दुकान के पीछे एक निर्माणाधीन मकान में चला गया। कुछ देर बाद उसका छोटा भाई दुकान पर पहुँचा तो भी दुकान पर नहीं था मकान के अंदर जाकर देखा तो भाई दरवाजे की चौखट से भाई को फ़ंन्दा लगाकर लटकता देख चिल्लाया आवाज सुनकर दुकान के आसपास के लोग इकट्ठा हो गए देखते ही देखते खबर फैल गई और बाजार के सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए छज्जे है।

जिसमे भी कुछ सामान लगा था जहाँ पर मकान के लड़के ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली आत्महत्या की खबर बाजार में फैलते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ जाकिर की दुकान पर जमा हो गई घटना थाने के निकट होने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंच पाई थी.

क्योंकि कल इसी थाना क्षेत्र के पढुआ त्रिकोलिया में पूर्व विधायक की मृत्यु के कारण पूरा पुलिस स्टाप कल से ही मृतक विधायक के गाँव में तनाव के मद्देनजर लगी हुई है ।परिवार के लोगों ने मृत शरीर को फंदे से नीचे उतार घर ले गए फिर मुस्लिम रीति रिवाजों के अनुसार उसका अंतिम संस्कार कर दिया।लोगों के अनुसार मृतक जाकिर का पुत्र नसेड़ी प्रवृत्ति का था। अभी जल्दी उसकी शादी हुई थी।

  • रिपोर्ट :- गोविंद कुमार गोयल

Related Posts