फिर विवादों में आई एकता कपूर, आर्मी की छवि को आपत्तिजनक तरीके से दिखाने का आरोप, उठी गिरफ्तारी की मांग

by News Desk
19 views

गोंडा :- एकता कपूर की वेब सीरीज में भारतीय सेना को अपमानित करने के दृश्य दिखाए जाने के बाद पूरे देश में खासतौर पर सेना के अफसर, जवानों की तरफ़ से एकता कपूर की गिरफ़्तारी की मांग की जा रही है।

ऐसे में अब इस तरह के अश्लील, अपमानजनक सीरीज़ भविष्य में ना प्रसारित हो इसलिए वेब सीरीज़ के सेंसर बोर्ड के दायरे में लाने की मांग की जा रही है। भारती सेना के पूर्व ब्रिगेडियर और पूर्व लोकसभा सांसद सुधीर सावंत ने ये मांग की है।

सावंत ने महाराष्ट्र राज्य के गृहमंत्री से मुलाक़ात कर एकता कपूर को गिरफतार करने की मांग की है। और अब राज्यपाल, केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री से मुलाक़ात कर वेब सीरीज़ को भी सेंसर बोर्ड द्वारा सेंसर करने की माँग वो करने जा रहे है।

सावंत ने कहा एकता कपूर ने जो किया है। वो अपराध है और ऐसे अपराधियों को सजा मिलनी चाहिए। वहीं इस तरह की अश्लीलता हमारे देश के नागरिकों को ना परोसा जाए इसलिए हम वेब सीरीज़ को भी सेंसर बोर्ड के दायरे में लाने की मांग करने जा रहे है। ताकि भविष्य एकता कपूर जैसे कोई व्यक्ति अश्लीलता दिखा देश का माहौल ख़राब न करें।

इस मामले को लेकर मुंबई के खार पुलिस थाने समेत देश के कुछ अन्य पुलिस थानों में भी एकता कपूर और ALT बालाजी के ख़िलाफ़ शिकायत दी गई है। पुलिस इन शिकायतों की जांच कर रही है।

सुधीर सावंत का कहना है कि सेना से जुड़ा हर शख्स और देश कासगंज नागरिक सेना और पति पत्नी के रिश्ते को बदनाम करने के लिए एकता कपूर की गिरफ़्तारी चाहता है‌।

रिपोर्ट अमित कुमार श्रीवास्तव

Related Posts