NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

- Advertisement -

आम आदमी की हजारों आम समस्यायों को राष्ट्रपति तक पहुँचाने वाला इकलौता नागरिक

11

अगर किसी को कोई निजी परेशानी होती है तो वो अपनी उस परेशानी के समाधान हेतु राष्ट्रपति को 2500 बार पत्र भेज सकता है। किसी 1 कॉमन कॉज पर, टॉपिक पर, किसी 1 कॉमन समस्या पर किसी ग्रुप के 2500 लोग राष्ट्रपति को 2500 पत्र भेज सकते हैं। 2500 से ज्यादा अलग़ / विभिन्न कॉज पर, टॉपिक पर, मामलों पर, मुददों पर, विषयों पर, समस्याओं पर राष्ट्रपति को अनुरोध, रिक्वेस्ट, सुझाव भेजने वाला 1 ही व्यक्ति है और वो है: जीवन कुमार मित्तल।

- Advertisement -

जीवन कुमार मित्तल द्धारा राष्ट्रपति को http://www.helpline.rb.nic.in/GrievanceNew.aspx पर 2012 से भेजे गए जनहित, प्रशाशनिक, पालिसी सुधार आदि से सम्बंधित विभिन्न पत्र, https://www.facebook.com/letterstopresident  पर पोस्ट हैं। आप इन्हें देखें, लाइक करें, कमेंट करें, शेयर करें, प्रकाशित करें। #LettersToPresident अगर कोई 5 – 10 RTI लगा देता है तो उसे फ़ौरन RTI एक्टिविस्ट कह दिया जाता है पर 2500 से ज्यादा विभिन्न मामलों पर राष्ट्रपति को रिक्वेस्ट भेजने वाले जीवन कुमार मित्तल के कार्य पर अभी तक किसी ने ध्यान नहीं दिया।

 

गौरतलब है कि जीवन कुमार मित्तल वर्ष 2012 एवं 2017 में राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन दाखिल कर चुके है। साथ ही 2017 में उपराष्ट्रपति पद के लिए भी नामांकन भर चुके है। जीवन कुमार मित्तल को कभी भी 9810538183 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.