Home StateOther State बारिश से दो दुकाने ध्वस्त, बाल-बाल बचे दुकानदार

बारिश से दो दुकाने ध्वस्त, बाल-बाल बचे दुकानदार

by Akku
11 views

पश्चिम बंगाल :- सालानपुर ब्लॉक के रूपनारायणपुर बाजार में मंगलवार सुबह बारिश के कारण दो दुकान(62,63) ध्वस्त हो गये। घटना के समय कोई  अन्दर न होने से बचे सभी। लॉक डाउन के कारण सभी की आर्थिक स्थिति खराब है। और बारिश के कारण इस घटना से हुए नुकसान की भरपाई कैसे हो यही सवाल हैl


दुकान मालिक कालू ठाकुर और छबि लाल संकर ने कहा कि लॉक डाउन से पहले ही बहुत नुकसान हो चुका है, ऐसे में आज बारिश से सुबह दुकान टूट गईं इसे बहुत अधिक नुकसान हो गया है।
जबकि बाजार समिति के सचिव निरपदो पल ने बताया कि मुझे सुबह जैसे ही घटना की सूचना मिली मै घटना स्थल पर पहुच कर सब देख चुका हूं।

वास्तव मैं  इस घटना से दुकानदारो को बहुत नुकसान हुआ हैं। मैंने पहले ही इस विषय में सालानपुर बीडीओ और पंचायत समिति को सूचना दी थी। इस पर कार्य भी होना था। पर लॉक डाउन के कारण नही हो पाया। आज फिर में बीडीओ ओर पंचायत समिति के पास जाऊंगा इस विषय को लेकर। जल्द ही पूर्ण निर्माण होगा दुकानों का।


वही सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस महासचिव भोला सिंह ने कहा कि बाराबनी विधायक और समिति से इस विषय पर में बात कर जल्द ही इस समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रहा हूँ। जबकि हम शुरू से इन लोगो के पक्ष में रहे है।

You may also like