बालिका पर लैंगिक हमले की रिपोर्ट पर सारंगढ़ पुलिस ने की त्वरित कार्यवाही

by vaibhav

छत्तीसगढ़(रायगढ़) :- जानकारी के मुताबिक आज थाना सारंगढ़ में एक नाबालिग बालिका का पिता उसकी पुत्री के साथ पडोस में रहने वाले राजेन्द्र देवांगन द्वारा अश्लील व गंदी हरकत करने संबंधी आवेदन लेकर प्रस्तुत हुआ ।
थाना प्रभारी सारंगढ़ निरीक्षक आशीष वासनिक द्वारा आवेदन अवलोकन कर पीडिता के परिजनों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपी राजेन्द्र देवांगन पिता भरतलाल देवांगन उम्र 38 साल निवासी सारंगढ़ के विरूद्ध धारा 354(क),376,511 भादंवि एवं 8, 12 पास्को एक्ट के तहत अपराध कायम कर आरोपी को उसके घर से हिरासत में लेकर थाना लाये ।

घटना के संबंध में पीडिता अपने परिजनों को बताई है कि दशहरा त्यौहार के बाद से कई बार राजेन्द्र देवांगन अपने घर खेलने के बहाने बुलाकर ले जाता और अपने कमरे में इसके निजी अंगों को गंदे तरीके से स्पर्श करता था ।

कल शाम को भी राजेन्द्र अपने घर बुलाकर ले गया और बेहद आपत्तिजनक एवं अश्लील हरकत किया, जिसकी जानकारी बालिका अपनी मां को दी ।
बालिका यह भी बताई कि राजेंद्र देवांगन मोहल्ले की अन्य लड़कियों के साथ भी ऐसी हरकत किया है । परिजन बताये कि आरोपी पेशे से शिक्षक है । बालिका के परिजन की रिपोर्ट पर थाना सारंगढ़ में आरोपी के विरूद्ध गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया गया है ।
सारंगढ़ थाना प्रभारी आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने पुख्ता साक्ष्य एकत्र किया जा रहा है । पीडित बालिका को शीघ्र न्याय दिलाने आरोपी के विरूद्ध चालान न्यायालय पेश किया जावेगा ।

रिपोर्ट : प्रकाश झा

Related Posts