कानपुर। आज महिला शिक्षक संघ की उपाध्यक्ष एवं कानपुर नगर से स्नातक विधायक अरुण पाठक की पत्नी राशि पाठक के आवास कौशलपुरी पर कानपुर नगर कार्यकारिणी की पदेन सदस्यों ने शिष्टाचार भेंट की। विधायक अरुण पाठक द्वारा महिला शिक्षक संघ कानपुर कार्यकारिणी का परिचय सतीश द्विवेदी को देते हुए सभी का अभिवादन किया।

कार्यकारिणी की पदेन सदस्यों द्वारा महोदय को जेड प्लांट भेंट किया। जेड प्लांट द्वारा अभिवादन प्राप्ति से माननीय महोदय द्वारा प्रसन्नता प्रकट की गयी । कार्यकारिणी की सभी पदेन सदस्यों ने रूचि त्रिवेदी के नेतृत्व में महोदय को अपना परिचय देते हुए अपने संघ के उद्देश्यों से अवगत कराया और साथ ही शिक्षिकाओं के हित में में किये गए कार्यो के लिए धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया। महोदय द्वारा सभी महिलाओं को भविष्य के प्रगति कार्यों के लिए भी अश्वस्त करते हुए एक साथ संकल्पित रहने को कहा गया।

कार्यकारिणी की पदेन सदस्यों द्वारा बेसिक शिक्षा मंत्री को उनके सहयोग और महिला शिक्षकों के लिए किये गए कार्यो,ऑनलाइन ccl के सुचारु संचालन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। विधायक अरुण पाठक द्वारा सभी को अग्रिम भविष्य के लिए शुभकामनायें दी।

कार्यकारिणी की उपाध्यक्ष राशि द्वारा सभी को धन्यवाद देते हुए आज की सफल बैठक का कुशल समापन किया गया। आज भेंट वार्ता में जिलाध्यक्ष रूचि त्रिवेदी, महामंत्री आशा कटियार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मंजुलता, उपाध्यक्ष प्रियंका तिवारी, उपाध्यक्ष अल्का गुप्ता, कोषाध्यक्ष निशु तिवारी उपस्थित रही।