बैंक गेट पर सुरक्षा में तैनात कर्मी ग्राहकों से अभद्रता के साथ , सरकार की गाइड लाइन का नहीं करते पालन

by News Desk
36 views

लखीमपुर- खीरी :- सम्पूर्णानगर कस्बे के इंडियन बैंक पर सुरक्षा कर्मियों की लापरवाही के कारण इन दिनों सरकार के कोरोना सम्बन्धी गाइडलाइन की जमकर  धज्जियाँ उड़ाई जा रही गेट पर ड्यूटी में तैनात बैंक गार्ड व पुलिस की महिला कांस्टेबल ग्राहकों के साथ अभद्रता पूर्वक पेस पेश आते हैं।

आपको बता दें सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का कस्बा सम्पूर्णानगर के इंडियन बैंक पर सुरक्षा में तैनात बैंक गार्ड व पुलिस करनी  द्वारा  ड्यूटी में लापरवाही कर  शोशल डिस्टेंनसिंग  के नियमों  की  जमकर  धज्जियाँ उड़वाई जा रही हैं सुरक्षा में तैनात बैंक गार्ड व पुलिस की महिला  कांस्टेबल निहारिका ग्राहकों के साथ अभद्रता पूर्वक बात करती हैं।

सुरक्षा कर्मी कुछ लोगों  को तुरंत ही गेट के अंदर जाने देते हैं जबकि आम लोगों को गेट पर बारी आने के बाद भी घण्टों रोक देते हैं ।आज बैंक पर किसी काम से गये बसही के एक व्यक्ति को  पुलिस की महिला कांस्टेबल निहारिका अभद्रता पूर्वक डाँटते हुए बैंक के बाहर कर दिया जबकि व्यक्ति बैंक कर्मी द्वारा दिए गए रजिस्टर में अपना नाम ढूंढ रहा था ।

हालांकि व्यक्ति भी महिला कांस्टेबल की अभद्रता से खफा होकर कांस्टेबल को  बैंक के अंदर ही फटकार दिया ।वहीं बैंक गार्ड ने एक व्यक्ति जो घंटों  लाइन में खड़े होकर जब गेट पर पहुंचा तो  गार्ड ने उस व्यक्ति को गेट पर ही कुछ देर रोके रखा । इस बीच कई लोगों को उसने गेट के अंदर जाने दिया फिर वहां मौजूद पत्रकार द्वारा हस्तक्षेप करने के बाद बैंक कर्मी ने व्यक्ति को अंदर जाने दिया।

  आपको बता दें गेट पर तैनात बैंक गार्ड  और महिला कांस्टेबल द्वारा आए दिन बैंक पर पहुंचे ग्राहकों के साथ अभद्रता किया जाता है। गेट पर ड्यूटी देने की बजाय बैंक के अंदर कुर्सी लगा बैठे रहते हैं जबकि बाहर भीड़ बिना लाइन  गेट  पर लगी रहती है।

रिपोर्ट-गोविन्द कुमार

Related Posts