बैंक मैनेजर को कोरोना पॉजिटिव पाय जाने पर बैंक कर्मचारियों में भी मचा हड़कंप

by News Desk
38 views

कौशाम्बी :- नगर पालिका परिषद भरवारी नया बाजार में भारतीय स्टेट बैंक के प्रबंधक यस पी सिंह के कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आते ही अन्य बैंक कर्मचारियों में भी हड़कंप मच गया है।



चुकी लगभग आठ दिन पूर्व वह बैंक का सत्यापन करा रहे थे। और सत्यापन का कार्य लगभग एक सप्ताह तक लगातार चलता रहा जैसे ही बैंक का आडिट खत्म होता है। और वह अवकाश पर कानपुर घर चले जाते है।

उसके बाद ही उनकी ताबियात बिगड जाति है। जिसकी जांच वह कानपुर में कराने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाती। जिसकी जानकारी होते ही जनसंदेश टाइम्स में समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।



आज जैसे ही उनकी तबियत पॉजिटिव होने की खबर पड़ते ही कर्मचारियों में भी हड़कंप मच गया सभी कर्मचारी ऑडिट के समय मे एक दूसरे के संपर्क में थे। इतना ही नही आडिट करने आये बाहर से अधिकारी भी अपने आपको असुरक्षित व डरे हुए महसूस कर है।

जबकि जो कर्मचारी बैंक परिसर के बाहर किराया पर आवास लिए हुए है। उनके मकान मालिक भी डरे व सहमे हुए है। और मकान मालिक का सख्त आदेश है। कि आपलोग स्वास्थ्य परीक्षण करा लें।

जिससे सभी तरह की विपदाओं से बच कर अपने आपको सुरक्षित महशूस कर सके बैरहाल रिपोर्ट पॉजिटिव आने से कस्बा में जबरदस्त हड़कंप है। उसकी वजह एक यह भी है।

कि उक्त शाखा प्रबंदक खुद ही बहुत ही मिलनसार व व्यक्तित्व के धनी थे साथ ही किसी का भी कार्य हो बिना करे वह जाने नही दिया करते थे। इसी वजह से लोग उनके समकक्ष ज्यादा आया करते थे।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts