Home StateUttar PradeshJalaun बढ़े हुए डीज़ल पेट्रोल की कीमतों पर जनपद में कांग्रेस ने साईकिलों से मार्च कर दर्ज कराया विरोध

बढ़े हुए डीज़ल पेट्रोल की कीमतों पर जनपद में कांग्रेस ने साईकिलों से मार्च कर दर्ज कराया विरोध

by nikhil
10 views

उरई (जालौन) :- पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को बापिस लिए जाने की मांग को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी जालौन जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने गांधी चबूतरा पर एकत्रित हो कर मोदी तेरे राज में जनता भूखों मरती है।

हाय महगांई, हाय महँगाई हाथो में तकती लेकर प्रियंका गांधी जिंदाबाद कांग्रेस पार्टी जिन्दाबाद नारे लगाते हुए । गांधी प्रतिमा से मच्छर चौराहे पर का कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

जिला कांग्रेस कमेटी ने बताया कि बर्तमान में कोविद 19 की वैश्विक महामारी देश में प्रभावी है ऐसी स्थिति में पूरे देश की जनता पर आर्थिक प्रहार हुआ है।ये कृषि का समय है इस समय मुल्यबृद्धि किसानों पर अत्याचार है।उन्होंने प्रधानमंत्री से तत्काल मुल्यबृद्धि बापिस लेकर जनता को राहत देने की मांग की।


माननीय जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा ने कहा कि बढ़ी कीमते किसान की कमर तोड़ने का काम करेंगी तत्काल कीमत बापिस ली जाय ताकि इस आपदा काल मे मंहगाई की मार देश की गरीब जनता पर न पड़े।

शहर अध्यक्ष डॉ० रेहान सिद्दीकी एवं वरिष्ठ नेता सिद्दार्थ दिवोलिया ने कहा इस समय देश कि व्यापारी और परेशान है ट्रांसपोर्टर पर इसका खासा प्रभाव देखने को मिल रहा है।

प्रभारी प्रशासन दीपांशु समाधिया ने  कहा हमारे देश का अन्नदाता की बुवाई का समय कई अन्य राज्यों में भी है जिससे उस पर बहुत बड़ा प्रभाव भी पड़ा है कहीं ना कहीं यह सरकार किसान विरोधी मानसिकता से काम कर रही है।

धीरेंद्र शुक्ला सेवादल जिलाध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता संतराम नीलांचल ने कहा इस समय कोरोना काल में जब पेट्रोल डीजल के दाम घट गई थी उस समय देश में एक्साइज ड्यूटी बढ़ाकर जनता के साथ लूट की जा रही है।

इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख अशोक कुमार दुबे, सन्तोष ठाकुर, राम कुमार गुप्ता, सुरेश कुमार दुबे, नेतराम निरंजन, अमित पाण्डेय, अरविंद शुक्ला, सचेन्द्र चौहान, इमरान मंसूरी, डॉ० हेमंत रिछारिया, अखिलेश चौधरी, शिवम तिवारी, दीपक कुशवाहा, पुरुषोत्तम त्रिपाठी, एवं आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट मनोज कुमार

You may also like