भानपुर गढ़ी स्थित परासिया नदी में बारिश से आए तेज़ ऊफान में मैजिक ऑटो चालक सहित पानी बहे

by raju
36 views

रायसेन:- तेज़ बारिश होने से रपटे पर था पानी, चालक ने नदी पार करना चाही मैजिक चालक ने भरे पानी मे डाला मैजिक, तीन लोग थे सवार, दो सुरक्षित एक बहा, पुलिस रेस्क्यू चलाकर कर रही तलाश ।

रायसेन जिले की गैरतगंज क्षेत्र भर में भारी बारिश के चलते तहसील के भानपुर गढ़ी स्थित परासिया नदी में आए पूर के तेज बहाव एवं रपटे पर पानी आ जाने के बीच नदी पार करने के प्रयास में एक मैजिक ऑटो चालक सहित पानी मे बह गया। अन्य ऑटो सवार दो व्यक्ति इस घटना में सुरक्षित बच गए। तेज़ बारिश होने से नदी उफ़ान पर थी, इस बीच ऑटो चालक ने पानी में ऑटो डाल दिया। पुलिस मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर पानी मे बहे व्यक्ति की तलाश कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार तहसील के ग्राम जैतपुर उड़ड़मऊ में रिलायंस टावर पर सामान देने के लिए भोपाल से एक व्यक्ति आया था तथा वह समान देकर वापिस लौट रहा था। इस बीच वह मैजिक ऑटो से भानपुर गढ़ी स्थित परासिया नदी से बारिश के बाद नदी उफान पर होने एवं रपटे के जलमग्न हो जाने के बावजूद अपने ऑटो को नदी के रपटे से निकालने लगा। पानी के तेज बहाव में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट कर बह गया। ऑटो में अन्य दो व्यक्ति भी उसके साथ सवार हो गए थे जो इस घटना में सुरक्षित बाहर निकल आए किन्तु चालक ऑटो सहित बह गया। रिलायंस टावर पर जैतपुर में काम करने वाले कर्मचारी कमलसिंह ने बताया कि ऑटो चालक लगभग 40 वर्षीय था तथा उसकी पहचान उसे नहीं है। घटना की सूचना के तत्काल बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए तथा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के साथ नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है, तथा ऑटो चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस टीआई डीडी आजाद ने बताया कि ऑटो चालक की नदी में तलाश की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक चालक का कुछ पता नहीं चल पाया था।
रिपोर्टर- राकेश मालवीय

Related Posts