Home Featured मसाला खाकर सार्वजनिक जगहों पर थूकते नवाब साहब, वीडियो वायरल

मसाला खाकर सार्वजनिक जगहों पर थूकते नवाब साहब, वीडियो वायरल

by vaibhav
37 views

कानपुर : वैसे तो अगर कोई आम आदमी नियमों का अनुपालन करें तो पुलिस उस पर जमकर जुर्माना लगाती है। लेकिन जब जुर्माना लगाने वाले ही नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं तब प्रशासन कटघरे में खड़ा नजर आता है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो है कानपुर पुलिस का जो नियम तोड़ने पर लोगों पर कार्रवाई करती है। लेकिन जब पुलिस ही नियम तोड़े तो लोगों को क्या सिखाएगी के नियम क्या होते हैं।

आपको बता दें कि सरकार ने कोरोना महामारी को रोकने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर थूकने पर रोक लगा दी है। और अगर कोई भी व्यक्ति सार्वजनिक स्थानों पर थूकेगा तो उस पर जुर्माने का भी प्रावधान है। लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर में यह प्रावधान शायद सिर्फ आम लोगों के लिए ही बनाया गया है। हाल ही में एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।
यह वीडियो कानपुर के रावतपुर क्रासिंग के पास रेव मोती मॉल के पास का है। वीडियो में पुलिस चेकिंग अभियान चलाने में इतनी मग्न है की पान खाकर सड़क पर ही पिचकारी मार रही है। और सरकार के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

अब देखना यह होगा कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन के आला अधिकारी अपने विभाग के इस व्यक्ति के ऊपर कौन सा जुर्माना लगाते हैं ।क्योंकि यह गलती अगर आम आदमी करता तो उससे बखूबी जुर्माना वसूला जाता।

  • रिपोर्ट :- पवन त्रिपाठी

You may also like