महाराष्ट्र से लौटा युवक मिला कोरोना पॉजिटिव, क्षेत्र में लगा कर्फ़्यू

by Yogi
170 views

अलवर जिले के बहरोड उपखंड क्षेत्र के गुंति गांव में महाराष्ट से लौटे युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आई है। इसके बाद गांव में जिला कलक्टर इंदजीत सिंह ने कर्फ्यू लगा दिया है और एसडीएम बहरोड संतोष मीणा के नेतृत्व में पुलिस और चिकित्सा विभाग की टीम गुंति गांव में पहुँच गई है मैडीकल टीम के द्वारा पॉजिटीव आये युवक की ट्रेवल हिस्ट्री लेकर उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में एम्बुलेन्स से शिफ्ट किया जा रहा है। गांव में बेरिकेटिंग कर दी गई है और लोगो को घरो से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी है।

Advertisements

युवक महाराष्ट्र में आने दोस्तो के साथ बहरोड के ही गूंति का एक युवक अपने दोस्तों के साथ 17 मई को मुंबई से आया था यह मुंबई में टाइल्स का काम करता है । कोरोनावायरस पोजेटिव आने के बाद प्रशासन चारों स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर इनके संपर्क में आए लोगों की सैंपल लेने की कार्रवाई कर रहा है ।संबंधित थाना इलाकों में एवं कस्बों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। प्रशासनिक अधिकारी पुलिस अधिकारी और चिकित्सा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं

और ज्यादा से ज्यादा सैंपल लेने की प्रयास किए जा रहे हैं। संबंधित इलाके को सैनिटाइज किया जा रहा है।
एसडीएम बहरोड संतोष मीणा ने बताया कि एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद घर घर सर्वे ओर स्क्रिनिग करवाई जा रही है। पोजीटिव के संपर्क में आये लोगो के सैम्पल लिए जा रहे है।

योगेश शर्मा

Related Posts