कोलाकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ‘मिशन बंगाल’ अभियान पर शनिवार को पश्चिम बर्दवान पहुंचे।

पश्चिम बर्दवान जिले के अंडाल हवाई अड्डे पर पार्टी कार्यकर्ताओं और आदिवासी समुदाय ने पारंपरिक तरीके से नड्डा का स्वागत किया। पार्टी के मुख्य पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष सहित राज्य के शीर्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने नड्डा की अगवानी की।

अपने नेता की सुरक्षा करना जानती है भाजपा

विजयवर्गीय और राहुल सिन्हा ने बताया कि उन्होंने नड्डा की सुरक्षा के लिए इस बार अतिरिक्त एहतियात बरती है क्योंकि पिछले महीने दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर में दौरे के दौरान तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर उनके काफिले पर हमला किया था। विजयवर्गीय ने कहा, “राज्य सरकार का यह कर्तव्य है कि वह आने वाले राष्ट्रीय नेता की सुरक्षा सुनिश्चित करे और अगर ऐसा नहीं होता है तो भाजपा अपने नेता को सुरक्षा प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है।” नड्डा पर हमले के दौरान विजयवर्गीय और मुकुल रॉय उनके साथ थे।

नड्डा का राधा गोविन्द मंदिर में प्रार्थना करने के बाद पूर्वी बर्दवान के कटोआ में एक किसान के घर भोजन करने का कार्यक्रम है। वह केंद्र सरकार द्वारा लाये गये कृषि कानूनों के बारे में आशंकाओं को भी दूर करेंगे और जिले के किसानों के घरों में जाएंगे। उसके बाद वह एक रोड शो करेंगे।

वार्ता