NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

मेडिकल कॉलेज से लापता छात्र की नेपाल में मौत

26

गोरखपुर। बीआरडी मेडिकल कॉलेज का एक छात्र गुरुवार को लापता हो गया था।जो विनीत विजयन था।उक्त छात्र भारत से नेपाल चला गया और नेपाल के पोखरा के एक होटल में आत्‍महत्‍या कर लिये जाने की खबर मिली है। घटना की सूचना मिलते ही मेडिकल कॉलेज के साथी छात्र और परिजन पोखरा के लिए रवाना हो गए हैं।मालुम हो कि बीआरडी मेडिकल कालेज में 23 वर्षीय डॉक्टर विनीत विजयन नायर शांताकुंज ईस्ट मुम्बई का रहने वाला है। एक मई 2019 को सर्जरी विभाग में उसका प्रवेश हुआ था। वह बीआरडी ओल्ड पीजी हास्टल के कमरा नंबर 18 में रहता था। इसके बाद सोमवार की शाम को विनीत के पिता विजय नायर के पास पोखरा के एक होटल से फोन गया कि डाक्टर विनीत ने खुदकुशी कर ली है। विजय नायर ने इसकी सूचना बीआरडी मेडिकल कालेज के प्राचार्य की दी और खुद मुंबई से पोखरा के लिए रवाना हो गए। मंगलवार को मेडिकल कालेज के अन्य जूनियर डाक्टर भी पोखरा के लिए रवाना हुए।

- Advertisement -

इसके पहले भी बिना बताए मेडिकल कालेज से कई बार भाग चुका है विनीत।

बीआरडी मेडिकल कालेज के प्राचार्य गणेश कुमार का कहना है कि एक अगस्त 2019 को भी विनीत बिना किसी को बताए मेडिकल कालेज से चला गया था। गुलरिहा थाने में इसकी गुमसुदगी दर्ज की गयी थी। 6 अगस्त को गोवा से घरवाले उसे लेकर लाये थे। इसके बाद से वह मेडिकल कालेज में था।
विनीत के पिता विजय नायर भी उस समय गोरखपुर में ही थे। शुक्रवार को शाम तक जब विनीत वापस नहीं लौटा तो पिता वापस मुंबई चले गए।

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.