किसी को बढ़ावा देने, लोगों के करीब लाने और उन्हें अपनी व्यक्तिगत शक्तियों के बारे में जागरूक करने के लिए महत्वपूर्ण है। मोना जसवानी ने मुंबई में एक प्रमुख पीआर फर्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की और आर माधवन, अली जफर, सोनू सूद, मनीष पॉल, इलियाना डिक्रूज, हर्षवर्धन राणे और जैकी भगनानी जैसे बड़े कलाकारों को एक प्रचारक और सेलिब्रिटी छवि प्रतिष्ठा प्रबंधक के रूप में प्रबंधित किया।

पर्याप्त अनुभव प्राप्त करने के बाद, मोना ने महसूस किया कि यह समय था कि वह अपना कुछ शुरू करे। एक नई फर्म शुरू करने के पीछे का विचार पीआर की दुनिया में एक नया आयाम जोड़ने के लिए था। एक दशक के भीतर, मोना ने सतीश कौशिक, पेन इंडिया लिमिटेड, फ्रेडी दारूवाला, दर्शन कुमार, संगीतकार विशाल मिश्रा, शरद केलकर, अहाना कुमरा, गौतम गुलाटी, अमोल पाराशर, अनुप्रिया गोयनका, सोनाली सहगल, मीरा चोपड़ा और मनजोत सिंह सहित फिल्म, टीवी और संगीत उद्योग की कई प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ काम किया।

अपने सेलिब्रिटी ग्राहकों की मदद करने के अलावा, उन्होंने नए युग के पीआर व्यवसाय की नैतिकता को फिर से परिभाषित किया, जो उनकी सबसे बड़ी ताकत और यूएसपी बन गया। मोना ने तीक्ष्णता और निष्पक्षता के साथ सहानुभूति और देखभाल को भी महत्व दिया। उसका दृष्टिकोण सक्रिय है और वह अपने ग्राहकों के लिए सुरक्षात्मक है। वह सुनिश्चित करती है कि उन्हें सबसे अच्छे कार्यक्रमों में आमंत्रित किया जाए और उन्हें एक ए-लिस्टर की तरह माना जाए। वह अपने ग्राहकों को यह बताने में ईमानदार रहती हैं कि वे कहां खड़े हैं और फिर उनके लिए पीआर रणनीति तैयार करती हैं। मोना के लिए पीआर केवल लेख / साक्षात्कार प्रकाशित करने के बारे में नहीं है; यह एक अभिनेता की छवि को ब्रांडिंग और बढ़ाता है, उन्हें उनके प्रशंसकों के करीब लाता है और यह सुनिश्चित करता है कि वे सामाजिक कारणों को बढ़ावा देते हैं और समाज की भलाई के लिए काम करते हैं।

मोना ने अपने प्रयासों और काम को सामाजिक कार्यों से जोड़ना चाहती हैं। वह यह सुनिश्चित करना चाहती हैं कि जो भी उसके साथ काम करता है वह दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए सामाजिक कार्य की ओर काम करें और जरूरतमंदों की मदद करें।