Home StateUttar PradeshHamirpur मोबाइल व दूरदर्शन से बर्चुरल सम्मेलन का प्रसारण देखा

मोबाइल व दूरदर्शन से बर्चुरल सम्मेलन का प्रसारण देखा

by nikhil
12 views

हमीरपुर :- भाजपा के बर्चुरल सँमेलन के पृसारण को सुनकर केंद्र व पृदेश सरकारों की विभिन्न योजनाओं व कार्यकृम को जन-जन तक पहुचाने का सँकल्प कार्य कर्ताओ ने लिया ।

इस पृसारण के मुख्य अतिथि डा गिरि राज सिंह थर्मेस राज्य मँत्री उपृशासन ने कहा कि केंद्र व पृदेश सरकारों व्दारा पृदेश मे सभी वर्गों को विभिन्न जनकल्याण कारी योजनाओं का लाभ पहुचाने के अथक प्रयास किया है।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाने के लिए जो कदम उठाए गए है। वे सराहनीय है। सी ए ए का सर्मथन करने का आवाहन करते हुए कहा कि देश के सभी लोगों के लिए हितकारी सावित होगा। जम्मू कश्मीर का भारत मे पूर्ण एकीकरण होगा।


के सभी वर्गों के लिए सामाजिक न्याय सुनिश्चित करना ,राम मँदिर के निर्माण हेतु टृस्ट का गठन कर इसके निर्माण की कार्यवाही अमल लायी जा रही है । किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए ठोस कदम उठाए गए हैं।यहां सदर विधायक युवराज सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता अन्य पदाधिकारियों ने उपस्थिति दर्ज कराई।

इस पृसारण का पृचार करने मे भाजपा की जिला मँत्री नीलम बाजपेयी, राधा चौरसिया, नीलम भारती, कुलदीप निषादचेयरमैन, भाजपा पृबुध्द पृकोष्ठ के जिला सह संयोजक डा कुवर सिंह पवाँर ,जिला मँत्री लक्ष्मी रतन साहू ,नगर अध्यक्ष वेदपृकाश आर्य व अन्य पार्टी जनो ने उल्लेखनीय योगदान दिया। वहीं सँमेलन के पृसारण को हजारों लोगों ने उत्साह से देखा।

You may also like