यूरिया खाद की कालाबाजारी रोकने के लिए,राज्यपाल संबोधित ज्ञापन उप जिलाअधिकारी को सौंपा

by News Desk
14 views

इटावा :- तहसील सैफई पर किसानों को यूरिया खाद ना मिल पाने तथा उसकी कालाबाजारी रोके जाने के संबंध में महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित एक ज्ञापन जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव आलोक यादव  के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी महोदय को सौंपा गया ज्ञापन में कांग्रेस जनों ने मांग की कि जिस प्रकार किसानों को यूरिया खाद नहीं मिल पा रही है।

तथा जमाखोरों उसकी ब्लैक मेलिंग कर रहे हैं इससे किसान बहुत परेशान हैं और उनकी फसल का नुकसान हो रहा है अगर इसी प्रकार यूरिया की ब्लैकमेलिंग तथा किसानों को आपूर्ति ना होती रही इससे फसलों को भारी नुकसान होगा महासचिव आलोक यादव ने कहा कि प्रशासन जल्द से जल्द कड़े कदम उठाकर सहकारी समितियों तथा दुकानदारों के कोटे की जांच करें।

और देखें कि क्या यह खाद जरूरतमंद किसानों के पास पहुंच रही है या इन्हीं समितियों और दुकानदारों के माध्यम से जमाखोरों के पास पहुंच रही है। अगर प्रशासन ने जल्दी इस पर कार्यवाही नहीं की तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन रत होने को मजबूर होगी इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शेखर यादव  रॉकी यादव रविकांत यादव  गौरव सिंह  विपिन यादव विनय यादव  विक्रांत यादव  आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts