रमनगरा व सिसवारा घाट पर जाकर चल रहे कटान निरोधक कार्य का

by News Desk
18 views

श्रावस्ती :- जिलाधिकारी टी के शिबु ने सम्भावित बाढ़ से प्रभावित होने वाले नदी के किनारे बसे कई अतिसंवेदनशील गाँवो का दौरा कर जायजा लिया, तथा गाँव वालों से मिलकर उनका कुशल क्षेम भी जाना तथा लोगो को भरोसा भी दिलाया कि अभी भी नदी के बढ़ते-घटते जल स्तर पर पूरी निगरानी की जा रही है।

पूर्व वर्षों के अनुभव के आधार पर आप लोग अभी भी सतर्क रहें। कलेक्ट्रेट में अभी भी चौबीसों घण्टे बाढ़ कण्ट्रोल रूम संचालित है, वही सभी बाढ़ चैकी प्रभारियों एवं नोडल अधिकारियों को भी अभी भी अपने-अपने क्षेत्रों में पैनी नजर रखने के निर्देश दिए गये है।

वही अभी भी जिले में राहत एवं बचाव कार्य हेतु एन0डी0आर0एफ0 एवं पी0ए0सी0  की टीम मौजूद है।जिलाधिकारी ने विकास खण्ड गिलौला के अन्तर्गत रमनगरा एवं विकास खण्ड इकौना के अन्तर्गत सिसवारा घाट का निरीक्षण कर चल रहे कटान निरोधक कार्य का जायजा लिया  और गुणवत्तापूर्ण ढंग से कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी के निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी योगानन्द पाण्डेय, अधिशासी अभियंता बाढ़ कार्य खण्ड विनोद गुप्ता, बाढ़ कार्य खण्ड के सहायक अभियंता, अवर अभियंता एवं सम्बंधित क्षेत्र के सचिव, लेखपाल मौजूद रहे।

रिपोर्ट अंकुर मिश्रा

Related Posts