राजघराने में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना आयी सामने

by vaibhav

कवर्धा : राजघराने में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। कवर्धा के राजा योगेश्वर राज सिंह के खिलाफ उनकी भांजी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। भांजी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजा ने उन्हें अपने महल से बाहर निकाल दिया कपड़े फाड़े और निजी अंगों पर हाथ मारे, इस घटना वजह की को लेकर कोई खास जानकारी देने से मना कर दिया।

दरअसल हाल ही में योगेश्वर राज की मां कवर्धा रियासत की राजमाता का महीने भर पहले निधान हुई है, उसके बाद राज परिवार में हुई इस घटना ने मीडिया में कौतूहल का विषय बना दिया है।

उन्हीं की बहन और भांजी ने लगाई है. योगीराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए बहन और भांजी आधी रात कोतवाली थाना पहुंच गए. बताया जा रहा है कि मामला पारिवारिक है. बहन और भांजी पैलेस से बाहर कहीं गए थे, शाम को वापस आने पर राजा ने उन्हें दरवाजा से धक्का देकर बाहर निकाल दिया. जिससे नाराज होकर बहन और भांजी थाने पहुंचे हैं.

योगीराज की भांजी ने मीडिया में बयान दिया है कि उनके मामा राजा योगेश्वर राज सिंह ने मेंटल हैरेसमेंट किया है. चेस्ट पर हाथ लगाकार धक्का दिया. हमें घसीटा जिससे हमारे कपड़े भी फट गए. उन्होंने हमें धमकी दी महल से निकल जाओ, वरना खून खराबा हो सकता है. उनका कहना है कि नानी के निधन के बाद हम पैलेस आए थे, लेकिन मामा सुबह से घर से बाहर जाने की बात कह रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि मेरे माता-पिता को रायपुर में डॉक्टर को दिखाने के लिए जाना था. इसलिए वह हमें महल में छोड़कर जाने की बात कहीं, जिस पर मामा ने कहा कि सामान ले जाओ, वापस मत आना, बेटी को यहां छोड़ोगे, तो खून खराबा भी हो सकता है. आज शाम हम शॉपिंग करने गए थे. वापस आए, तो मामा गेट से हमें बाहर निकालने लगे. मामा ने हमें घसीटा है, कपड़े भी फाड़ दिए हैं. उन्होंने मांग की है कि मामा योगेश्वर राज सिंह के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए ।।

रिपोर्ट :- प्रकाश झा

Related Posts