Home StateRajsthanAlwar राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर SOG क्यूआरटी टीम ने की आने जाने वाले वाहनों को चेकिंग, वाहन चालकों में मचा हडकंप

राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर SOG क्यूआरटी टीम ने की आने जाने वाले वाहनों को चेकिंग, वाहन चालकों में मचा हडकंप

by Yogi
22 views

बहरोड – अलवर जिले के के शाहजहांपुर से होकर गुजरने वाले दिल्ली जयपुर हाइवे पर देर रात राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर राजस्थान की SOG की क्यूआरटी टीम ने राजस्थान बॉर्डर पर पहुँच कर नाके बन्दी कर दिल्ली से जयपुर की और जाने वाले निजी वाहनों को रोक कर रेण्डम चैकिंग की गई । इस चेकिंग से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया । वाहन चालक हाइवे पर हथियारों से लेश जवानों को देख सकते में आ गए ।

नीमराणा DSP नवाब खान ने मीडिया से बताया कि हमारे पनियाला में SOG टीम की चौकी होने की वजह से रेण्डमली चैकिंग करते रहते है हमे कुछ इनपुट मिले है उसी आधार पर नाके बन्दी की गई इस दौरान दिल्ली की तरफ से आ रहे पर्सनल व वीवीआईपी वाहनो को रुकवा कर चैकिंग की जा रही है कल इसी तरह की चेकिंग SOG की टीम के द्वारा शाहपुरा में भी की थी और आज शाहजहाँपुर बॉर्डर पर भी की जा रही है । इस दौरान नीमराणा DSP नवाब खान व शाहजहाँपुर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह रावत सहित ईआरर्टी टीम के जवानों सहित पुलिस जाप्ता मौजूद रहा है ।

  • बाइट नवाब खान DSP

योगेश शर्मा की रिपोर्ट

You may also like