रास्ता सही ना होने के चलते बरसात में लोगों को मंदिर जाने में होती है समस्याएं

by News Desk
53 views

लखीमपुर -खीरी :- इंडो नेपाल बॉर्डर थाना क्षेत्र  संपूर्णानगर की ग्राम सभा बसही में बने हनुमान मंदिर को जाने के लिए रास्ता सही ना होने के चलते ग्रामीणों को मंदिर पहुंचने में  कीचड़ पानी का सामना करना पड़ता है।

रास्ता सही एवं पक्का ना होने के चलते मंदिर के पास बना स्कूल काफी समय से बंद पड़ा है क्योंकि बरसात के दिनों में कीचड़ और पाने के कारण बच्चे विद्यालय नहीं पहुंच पाते थे रास्ते के बनने से स्कूल चालू होने के बनेंगे अवसर आप सभी को अवगत कराते चलें।

कि थाना क्षेत्र संपूर्णानगर में स्थित ग्राम सभा बसही में  बने  हनुमान मंदिर एव मंदिर के पास ही स्कूल बना है। मंदिर और स्कूल की तरफ जाने के लिए  रास्ता सही नहीं है बरसात के दिनों में मंदिर पहुंचने के लिए  लोगों को  बारिश के पानी व कीचड़ से होकर गुजारना पड़ता है।

जिस कारण लोगों को मंदिर आने जाने में अनेक समस्याएं होती हैं। मंदिर जाने  वाले रास्ते पर ही ओम पब्लिक नाम से एक जूनियर स्कूल मंदिर के पास में ही है जोकि पिछले कुछ सालों से बंद पड़ा है ,मंदिर जाने के लिए  ग्रामीणों को  सही रास्ते की आवश्यकता है।

ताकि लोगों को बरसात के दिनों में मंदिर पहुंचकर हनुमान जी की पूजा आराधना करने वाले भक्तों को कोई असुविधा ना हो साथ ही रास्ता बन जाने से ओम पब्लिक स्कूल को पुनः चालू कराया जा  सकता है ।

मंदिर की देखरेख करने वाले  महात्मा  संत बली भगत, सुजीत गुप्ता, सनी मद्धेशिया, धीरज गुप्ता, मनोज गुप्ता, कमलेश, मोहन यादव,विनोद गुप्ता, अग्निवेश मद्धेशिया ,अमित गुप्ता, अजय गुप्ता ,अजीत निषाद ,साधु, पंचदेव ,रमेश सहित कई दर्जनों लोगों ने मंदिर जाने के लिए सही व पक्का रास्ता बनवाए जाने की शासन प्रशासन से मांग रखी है।

रिपोर्ट-गोविन्द कुमार

Related Posts