NEWSKRANTI
Hindi News Website

- Advertisement -

राहुल की आतिशी पारी से भारत ने कीवियों को रौंदा

- Advertisement -

75

न्यूजीलैंड में चल रही भारत – न्यूजीलैंड की बीच 5 मैचों की टी-20 सिरीज के दूसरे मैच में भी भारत ने कीवियों को 15 गेंद शेष रहते 7 विकेट से धूल चटा दी। आॅकलैंड में खेले जा रहे मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर कुल 132 रन बनाये। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर 15 गेंद शेष रहते राहुल के नाबाद 57 रनों की मदद से हासिल कर लिया।

- Advertisement -

न्यूजीलैंड की तरफ से गुप्टिल ने सर्वाधिक 33 रनों की पारी खेली। जबकि कप्तान विलियम्सन महज 14 रन बना कर जडेजा की गेंद पर अपना विकेट गवां बैठे। भारत की ओर से जडेजा ने 4 ओवर में 2 विकेट लेकर सिर्फ 18 रन देते हुए सबसे किफायती गेंदबाजी की। जबकि शिवम दुबे, ठाकुर और बुमराह को 1-1 विकेट मिला।

भारत की ओर से रोहित शर्मा पहले ही ओवर में महज 8 रन बनाकर आउट होगये। कप्तान कोहली भी आज कोई खास कमाल नहीं कर सके और केवल 11 रन के निजी स्कोर पर साउदी की एक शानदार गेंद पर अपना विकेट गवां बैठे। कोहली के आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर और के एल राहुल ने पारी को संभाला। श्रेयस ने 33 गेंदों पर 3 छक्कों की मदद से 44 रन बनाये। वहीं मैन आॅफ द मैच रहे के एल राहुल ने 50 गेदों पर 2 छक्कों और 3 चैकों की मदद से नाबाद 57 रनों की पारी खेली।

- Advertisement -

Loading...