लाखो के जेवर और नगदी चोरी करने वाला चोर पुलिस के गिरफ्त में

by vaibhav

रायपुर :- लाखो के जेवर नगदी चोरी करने वाले चोर को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी विजय शर्मा को 15 लाख के जेवरात समेत 1 लाख नगदी के साथ पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

आज रायपुर पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि कुशालपुर स्थित प्रार्थी राजेन्द्र ओझा के सूने मकान में बीते दिनों की दरम्यानी रात घटना को अंजाम दिया था। जिसमे आरोपी सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी लाखों रूपये की चोरी किया था। प्रार्थी के रिपोर्ट पर पुलिस की टीम जांच में जुट है। जिसके आस पास लगे CCTV फुटेज खंगाला गया तो पुलिस को कई अहम सुराग मिले। जिसके आधार पर आरोपी दिनांक घटना को सायकल से अमलेश्वर से रायपुर आकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी पूर्व में भी चोरी के प्रकरण में थाना

टिकरापारा रायपुर जेल निरूद्ध रह चुका है। आरोपी के कब्जे से चोरी की सोने-चांदी के जेवरात एवं नगदी रकम जब्त किया गया। जप्त जेवरों की कीमत है लगभग 17,02,500 है। घटना में प्रयुक्त सायकल को भी जब्त किया गया है। आरोपी बड़े ही शातिर व प्रोफेशनल तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल आरोपी के विरूद्ध थाना पुरानी बस्ती में धारा 457, 380 भादवि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी से जिले में घटित अन्य चोरी के मामलों के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट- प्रकाश झा

Related Posts