लूट कर भाग रहे लुटेरे को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पकड़ा

by nikhil

कौशांबी :- कोखराज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे दूसरे प्रांत से आकर कुछ बेरोजगार लोगों द्वारा रोजगार खड़ा कर रोजी-रोटी चलाई जा रही है दूसरे प्रदेश से आए इन ब्यापारियों ने जहां खटिया निर्माण का काम शुरू कर दिया है।



सोमवार के दिन खटिया कारोबारी का पुत्र रकम लेकर कहीं जा रहा था इसी बीच खटिया कारोबारी के पुत्र से अपाची सवार उवको ने तमंचा संटा कर सोमवार को कोखराज थाना क्षेत्र के नवीपुर के पास नगद रकम लूट ली है इसके पहले भी अपाचे सवार युवक लूट के घटना में चर्चा में आए थे।

कोखराज थाना के नबीपुर मोड के पास लूट की घटना को अंजाम देकर लूट की रकम के साथ भाग रहे लुटेरे उवको का ग्रामीणों ने पीछा कर लिया ग्रामीणों के बढ़ते दबाव पर रोही के पास बाइक छोडकर लुटेरे पैदल भागने लगे लेकिन ग्रामीणों ने भाग रहे लुटेरे युवको का पीछा नही छोड़ा लूट की घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई।

और मौके पर पुलिस भी पहुंची लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर दी और ग्रामीणो की मदद से घंटो मशक्कत के बाद पुलिस ने लुटेरे युवको को पकड़ लिया है और उसे कोखराज थाने ले गयी है खबर लिखे जाने तक पुलिस ने लूट का मुकदमा नहीं दर्ज किया है।जबकि लूट की रकम लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।



रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts